लायंस क्लब जालंधर सरताज ने साईं दास सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्कूली बच्चों को यूनिफॉर्म और जूते किए वितरित

जालंधर (अरोड़ा) – लायंस क्लब जालंधर सरताज ने समुदाय की सेवा करने के अपने निरंतर प्रयास में, साईं दास सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्राइमरी विंग के बच्चों के लिए यूनिफॉर्म और जूते वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। यह कार्यक्रम जरूरतमंद छात्रों की सहायता करने और शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक हृदयस्पर्शी इशारा था। इस समारोह में स्कूल प्रिंसिपल राकेश शर्मा और वाइस प्रिंसिपल वर्मा सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे, जिन्होंने छात्रों को प्रदान किए गए समर्थन के लिए अपना आभार व्यक्त किया।


इस पहल का नेतृत्व लायंस क्लब जालंधर सरताज के अध्यक्ष भारत गुप्ता ने किया, साथ ही चार्टर अध्यक्ष एच.एस. गिल, सचिव एम.एस. गिल, कोषाध्यक्ष गौरव मेहता और पीआरओ दीपक आनंद भी मौजूद थे। इस परियोजना को प्रोजेक्ट चेयरमैन रणजोध सिंह के नेतृत्व में सफलतापूर्वक क्रियान्वित किया गया तथा मनदीप सिंह, सुरजीत सिंह और मोहित शर्मा द्वारा समन्वयित किया गया, जिन सभी ने इस आयोजन की सफलता सुनिश्चित करने के लिए अथक परिश्रम किया। लायंस क्लब हमेशा से समाज के वंचित वर्गों के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध रहा है, तथा यह वितरण अभियान समुदाय की सेवा के प्रति उनके अटूट समर्पण का प्रमाण है। इस कार्यक्रम में बच्चों के चेहरों पर मुस्कान देखी गई, जो नई वर्दी और जूते पाकर प्रसन्न थे, जिससे वे आत्मविश्वास और गर्व के साथ स्कूल जा सके।

Check Also

लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा के निमित्त रखें पाठ का भोग एवं रस्म किरया आज 1 से 2 बजे तक

जालंधर/अरोड़ा – लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा बहुत ही मिलनसार, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *