केनरा बैंक, क्षेत्रीय कार्यालय जालंधर द्वारा 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर “अखिल भारतीय मेगा कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व पहल” कार्यक्रम के तहत “केनरा बैंक डॉ अंबेडकर विद्या ज्योति छात्रवृत्ति योजना” शिविर का आयोजन

जालंधर (अरोड़ा) :- केनरा बैंक, क्षेत्रीय कार्यालय जालंधर द्वारा दिनांक: 14.08.2024 को क्षेत्रीय प्रमुख विश्वजीत सिंह रघुवंशी के मार्गदर्शन से 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर “अखिल भारतीय मेगा कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व पहल” कार्यक्रम के तहत “केनरा बैंक डॉ अंबेडकर विद्या ज्योति छात्रवृत्ति योजना” शिविर का आयोजन एमएसएमई सुलभ के सहायक महाप्रब्नंधक टी हरिश्चंद्र मौली की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कुलविंदर सिंह, जिला प्रबंधक एससी/एसटी कॉरपोरेशन जालंधर को आमंत्रित किया गया था। इस कार्यक्रम में पास के स्कूलों की प्रधानाचार्य, शिक्षक और छात्राएं भी शामिल हुए। कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यपालकों द्वारा दीप प्रज्जवलन करके और बैंक के संस्थापक स्व: अम्मेबाल सुब्बाराव पै जी को श्रद्धासुमन अर्पित करके किया गया। इस अवसर पर जिला जालंधर और जिला हुशियारपुर के 62 स्कूलों की 325 अवल अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति छात्राओं को छात्रवृत्ति केनरा बैंक के प्रधान कार्यालय से प्रत्यक्ष लाभ अंतरण के तहत सीधे छात्राओं के खातों में की गई।

जिसमें कक्षा 5वीं, 6वीं और 7वीं की अवल छात्राओं को रु. 3000/- तथा कक्षा 8वीं से 10वीं तक की अवल छात्राओं को रु. 5000/- की छात्रवृत्ति सीधे उनके खातों में दी गई। कार्यक्रम में सहायक महाप्रबंधक टी श्री हरिश्चंद्र मौली ने सभी छात्राओं से बातचीत करते हुए उन्हें केनरा बैंक की सीएसआर पहल के बारे में बताया। उन्होने छात्राओं को पढ़ाई में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। मुख्य अतिथि कुलविंदर सिंह ने केनरा बैंक की सीएसआर पहल की बहुत प्रशंसा की और छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कुलविंदर सिंह और सहायक महाप्रबंधक टी श्री हरिश्चंद्र मौली द्वारा शिक्षकों और छात्राओं को उपहार भी वितरित किए गए।

Check Also

एच.एम.वी. में एक दिवसीय इंटरएक्टिव सेशन एवं वर्कशॉप का आयोजन

जालंधर (अरोड़ा) :- हंसराज महिला महाविद्यालय के डिज़ाइन विभाग द्वारा ‘एंट्रप्रेन्योरशिप एवं स्टार्टअप’ पर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *