भारत विकास परिषद जालंधर समर्पण शाखा ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत स्वतंत्रता दिवस मना कर की

जालंधर (अरोड़ा) :- भारत विकास परिषद जालंधर समर्पण शाखा ने सेवा कार्यों को आगे बढ़ाते हुए आज 78वां आजादी समारोह स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के जी एस पब्लिक स्कूल बस्ती गुजां में आयोजित किया। मां भारती व स्वामी विवेकानंद जी के चित्र पर माल्यार्पण करने के पश्चात वन्दे मातरम् से कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम अध्यक्ष अश्वनी शाही ने सभी भारती बन्धुओं, अध्यापिकाओं तथा बच्चों का विधिवत स्वागत किया। मुख्य मेहमान एन के महेंद्रू स्टेट कन्वीनर ने सभी भारती बन्धुओं के साथ ध्वजारोहण किया व राष्ट्र गान गाया। उन्होंने अपने भाषण में देश की स्वतंत्रता के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हमें देश की आजादी बहुत ही कठिनाईयों से मिली है अंग्रेजों की गुलामी से आजाद होने में देश भक्तों, स्वतंत्रता सेनानीयों, क्रांतिकारीयों का भरपूर योगदान रहा है बच्चों, आनें वाले कल का भविष्य आप सभी हो।

आप सभी को इस देश की बागडोर संभालनी है । आपने ही इस देश की रक्षा करते हुए देश को सुन्दर एवं मजबूत राष्ट्र बनाना है। ध्वजारोहण के पश्चात सभी को लड्डू बांटे गए तथा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। बच्चों ने पूरे जोश के साथ देशभक्ति के गीतों से सभी का मन मोह लिया। तत्पश्चात् बच्चों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में भाविप समर्पण शाखा की और से स्टेट कन्वीनर भुपिंद्र कुमार कालिया, गोल्डन सदस्य जी डी कुंद्रा, स्टेट कन्वीनर एन के महेंद्रू कुलविंदर फुल, डाक्टर मुकेश खन्ना, कमल अत्री तथा अन्य सदस्य उपस्थित रहे। यह सारा कार्यक्रम हमारे वरिष्ठ गोल्डन सदस्य जी डी कुंद्रा जी की देखरेख में आयोजित किया गया।

Check Also

लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा के निमित्त रखें पाठ का भोग एवं रस्म किरया आज 1 से 2 बजे तक

जालंधर/अरोड़ा – लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा बहुत ही मिलनसार, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *