पूर्व सांसद सुशील रिंकू ने दफ्तर में सुनी समस्याएं, कहा- निगम और जिला प्रशासन के अधिकारियों को फील्ड में काम करना चाहिए

जालंधर /अरोड़ा – पूर्व सांसद और भाजपा नेता सुशील रिंकू ने शनिवार को अपने दफ्तर में लोगों की समस्याएं सुनी। इसके साथ ही रिंकू ने वर्करों के साथ मीटिंग करते हुए शहर के लंबित विकास कामों को करवाने के लिए रणनीति बनाई।

सुशील रिंकू ने बताया कि जालंधर शहर में विकास काम ठप है। खासकर स्मार्ट सिटी के काम बिल्कुल बंद हो गए हैं, जिससे आम जनता परेशान हैं। उन्होंने कहा कि सरफेस वाटर प्रोजैक्ट पूरी तरह से बंद हो गया। जहां गड्ढे खोदे गए, उसे भरे नहीं गए, जिससे बारिश में लोग उसमें गिरकर घायल हो रहे हैं।

सुशील रिंकू ने बताया शहर के अलग अलग इलाके से उन्हें फोन आ रहे हैं। कहीं, रोड टूटी है तो कहीं पानी गंदा आ रहा है। सीवरेज की सफाई न होने से लोगों के घरों में गंदा पानी भर रहा है। रिंकू ने कहा कि इन समस्याओं को लेकर निगम कमिश्नर को अवगत कराया गया था, लेकिन निगम अफसरों ने कोई काम नहीं किया।

सुशील रिंकू ने निगम अफसरों और जिला प्रशासन के अधिकारियों से कहा है कि इन इन समस्याओं को तत्काल समाधान किया जाए, जिससे बारिश में होने वाली बीमारियों से लोग बच सकें। उन्होंने कहा कि अफसरों को फील्ड में निकल कर लोगों की समस्याएं सुननी चाहिए।

Check Also

लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा के निमित्त रखें पाठ का भोग एवं रस्म किरया आज 1 से 2 बजे तक

जालंधर/अरोड़ा – लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा बहुत ही मिलनसार, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *