श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने भरा नामांकन

गांधी परिवार और पूरी कांग्रेस इस वक्त पलायन की स्थिति में : धामी

पूरे देश की तरह पंजाब भी मोदी के साथ खड़ा है : गजेंद्र सिंह शेखावत

किसानों के लिए जो मोदी ने किया वह कोई नहीं कर सकता : डॉ. सुभाष शर्मा

डा. सुभाष शर्मा के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाला विशाल रोड शो

जालंधर (अरोड़ा) :- श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. सुभाष शर्मा ने आज अपना नामांकन पत्र जिला निर्वाचन अधिकारी प्रीति यादव के समक्ष जमा करवाया। इस अवसर पर उनके साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेता विशेष रूप से उपस्थित थे। नामांकन भरने के बाद डा. सुभाष शर्मा के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विशाल रोड शो निकाला। इस दौरान सब ओर ‘हर हर मोदी-घर घर मोदी’ के नारे गूंज रहे थे और भाजपा वर्करों के जोश ने पूरे माहौल को ‘मोदीमय’ कर दिया। महिलाओं और युवाओं में भाजपा के लिए भारी उत्साह साफ़ नज़र आ रहा था।

इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपनी हार मानकर अनाश शनाप बयानबाजी पर उतर आए हैं। उनकी पार्टी के लोग माननीय प्रधानमंत्री मोदी को गालियां दे रहे हैं जो यह दर्शाता है कि वे अपने संस्कार भूल गए हैं। उनको हार दिखाई दे रही है। मोदी का विरोध करते करते वह देश का विरोध करने लगे हैं। धामी ने कहा कि अमेठी का मैदान गांधी परिवार ने छोड़ दिया है और पूरी कांग्रेस इस वक्त पलायन की स्थिति में है। आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए धामी ने कहा कि अन्ना हजारे की भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम से अस्तित्व में आई आम आदमी पार्टी अब जनता की गाढ़ी कमाई पर ही झाड़ू फेर रही है। इस बात को जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। पीएम मोदी के ‘400 पार’ के नारे पर धामी ने कहा कि यह नारा नहीं बल्कि एक संकल्प है और देश की जनता इस संकल्प को पूरा करने के लिए भाजपा के साथ है।

मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री श्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राहुल गांधी भाजपा के बारे में जो कुछ बोल रहे हैं वो उनकी झुंझलाहट का परिणाम है। वैसे भी राहुल की बात को उनकी पार्टी में, बाहर और देश की जनता भी गंभीरता से नहीं लेती। उन्होंने कहा कि कल वाराणसी में मोदी जी के ऐतिहासिक रोड शो के बाद पूरे देश के समान पंजाब भी प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है और इस बार लोकसभा चुनावों में भाजपा को पंजाब से शानदार परिणाम मिलेंगे। उन्होंने कहा कि श्री आनंदपुर साहिब में आज उमड़ा जनसैलाब इस बात का परिचायक है कि पीएम मोदी की विकासपरक राजनीति और देश को विकसित भारत बनाने के संकल्प में पंजाब का हर नागरिक उनके साथ है। इस दौरान डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि देश में जिस प्रकार मोदी की लहर चल रही है पंजाब में वो लहर उससे भी ज्यादा मजबूत है। पंजाब इतिहास रचने की ओर बढ़ रहा है। गुरु महाराज की कृपा से भाजपा पंजाब की सभी 13 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि किसान हमें समर्थन दे भी रहे हैं और हमारी बात को ध्यान से सुन रहे हैं। डा. सुभाष शर्मा ने दोहराया कि वे श्री आनंदपुर साहिब के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं वो चाहे मोहाली एयरपोर्ट से इंटरनेशनल फ्लाइट्स शुरू करना हो, यहां बड़ी इंडस्ट्री लानी हो या मोहाली को बेंगलुरू की आईटी हब बनाना हो। वो हर उस मुद्दे पर बात करेंगे जो इस लोकसभा हलके से जुड़ी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अवश्य पंजाब आएंगे और भाजपा प्रत्याशियों के हक में प्रचार करेंगे। डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि उन्हें इस बात का पूर्ण विश्वास है कि मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए पंजाब की जनता ऐतिहासिक जनादेश देगी।

Check Also

ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਦੀ ਹਰਿਆਵਲ ਮੁਹਿੰਮ ਤਹਿਤ ਮੋਗਾ ਪੁਲਿਸ ਵੱਲੋਂ ਇੱਕੋ ਦਿਨ ਸਰਕਾਰੀ ਇਮਾਰਤਾਂ ਵਿੱਚ ਲਗਾਏ 1210 ਪੌਦੇ

ਐਸ.ਐਸ.ਪੀ. ਵਿਵੇਕ ਸ਼ੀਲ ਸੋਨੀ ਨੇ ਪੁਲਿਸ ਲਾਈਨ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਰੁੱਖ ਲਗਾ ਕੇ ਦਿੱਤਾ ਵਾਤਾਵਰਨ ਨੂੰ …