कैंब्रिज को-एड स्कूल का बोर्ड परीक्षाओं में गौरवशाली परिणाम

जालंधर (अरोड़ा) – कैंब्रिज को-एड स्कूल गर्व और उत्साह के साथ विद्यार्थियों और शिक्षकों की सफलता तथा अथक प्रयासों पर खुशी मनाता है। टीम ने गर्व से उस परिणाम का जश्न मनाया जिसने पिछले वर्ष का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यह बेहद खुशी की बात है कि हमारे स्कूल के विद्यार्थियों ने अपनी योग्यता और परिश्रम  द्वारा शानदार अंक हासिल करते हुए उल्लेखनीय रूप से उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए सी.बी.एस.ई द्वारा 13 मई 2024 को दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट जारी किया गया। विद्यार्थियों की यह एक ऐसी प्रशंसनीय उपलब्धि है जो उनके उत्कृष्ट व्यक्तिगत अंकों की व्यापक श्रृंखला से स्पष्ट है और साथ ही विद्यार्थियों की स्कूल के प्रति उत्कृष्टता और विश्वास का प्रतीक है।

इस अवसर पर आगे बढ़ते हुए दसवीं कक्षा के अनीश चावला और अनवी पुरी ने उच्चतम प्रतिशत (98%) स्कोर किया और स्कूल में टॉप किया। यह स्कूल के लिए एक उत्साहपूर्ण क्षण था। मान्या गुप्ता ने 97.4% के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। इशकीरत सिंह, पुलकित भाटिया और सवर शर्मा ने 97.2% के साथ तीसरा स्थान हासिल करके एक और उपलब्धि हासिल की।

बारहवीं कक्षा के चमकते सितारों के नामों की घोषणा करते हुए स्कूल गर्व महसूस कर रहा है-

साइंस
मनन जैन ने 96.2% अंक प्राप्त किये और प्रथम स्थान प्राप्त किया। फतेहजोत सिंह ने 93.8% अंक हासिल किए और दूसरा स्थान हासिल किया। हंसिका मिनिया ने 93.4% अंक हासिल कर तीसरा स्थान हासिल किया।

कॉमर्स
अरनव महाजन ने 93% के साथ पहला स्थान हासिल किया। समीरा तलवार ने 92.6% के साथ दूसरा और अरनीत कांग ने 91.6% के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

ह्यूमैनिटीज
संधि कौल और सान्वी मेहरा ने 87.2% के साथ पहला स्थान हासिल किया। आशिमा चड्ढा ने 85.6% के साथ दूसरा स्थान हासिल किया और यशिका कक्कड़ ने 85.5% के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।        
 
स्कूल चेयरमैन नितिन कोहली, वाइस चेयरमैन दीपक भाटिया, वाइस प्रैजीडेंट पार्थ भाटिया, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ध्रुव भाटिया ने परिणाम में नई ऊँचाइयों को छूने और नए मानक स्थापित करने के लिए सभी विद्यार्थियों की सराहना की। उन्होंने विद्यार्थियों को निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने और स्कूल एवं अभिभावको को गौरवान्वित करने के लिए उनकी प्रतिबद्धता की सराहना की।

स्कूल प्रैजीडेंट पूजा भाटिया ने विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों और शिक्षकों को उनकी उल्लेखनीय उपलब्धि पर हार्दिक बधाई दी। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे विद्यार्थियों ने समर्पण के साथ नए क्षितिजों पर विजय पाने के दृष्टिकोण को सफलतापूर्वक प्रतिबिंबित किया है।
स्कूल प्रिंसिपल, एजुकेशन ऑफिसर, वाइस प्रिंसिपल, हेडमिस्ट्रेस ने स्कूल को गौरवान्वित करने के लिए विद्यार्थियों और उनके परिवारों को हार्दिक बधाई दी। कोऑर्डिनेटरस और शिक्षकों ने विद्यार्थियों के प्रयासों की सफलता की सराहना की।

Check Also

आईकेजी पीटीयू में उचित वित्तीय निवेश योजना पर एक दिवसीय सेमिनार का आयोजन किया गया

पैसे को सही जगह निवेश करना, सही उपयोग के प्रति जागरूक रहना समय की मांग …