सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक, स्कूल मास्टर गुर्बन्ता सिंह मार्ग में मनाया मातृ दिवस

माँ की आखरी ख्वाईश तो पता नहीं, मगर आखिरी उम्मीद तो तुम हो : वाईस चेयरपर्सनसंगीता चोपड़ा

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल , मास्टर गुर्बन्ता सिंह मार्ग, जालंधर में मातृ दिवस प्रोग्राम मनाया गया। जिसका नेतृत्व स्कूल प्रिंसिपल दिवप्रीत कौर एवं समूह स्टाफ मेंबर्स की देख रेख में हुआ। इस मौके ग्रुप वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा मुख्य अतिथि के रूप पर उपस्तिथ हुए। जिनका स्वागत समूह स्टाफ मेंबर्स एवं छात्रों की माताओं द्वारा किया गया। इस प्रोग्राम की शोभा स्कूल के सभी छात्रों की माताएं रहीं। समारोह शुरुआत मुख्या अतिथि, स्कूल प्रिंसिपल, एवं सभी माताओं द्वारा ज्योति प्रज्वलित कर किया गया।

समारोह का नाम भी माँ को ही अर्पित (मोम इस वाओ) रखा गया। समारोह की शुरुआत स्कूल के रोशन विद्यार्थी द्वारा माँ को समर्पित गीत पर नृत्य कर की गई, इसके इलावा छात्रों ने लघु नाटिका द्वारा बच्पन से लेकर अंतिम साँस तक माँ का किरदार ब्यान करा। जिसका मूल कारण आज के छात्रों और नौजवानों को माँ का निऱ्स्वार्थ प्रेम का बताना था जिसमे जन्म, स्कूल लाइफ, कॉलेज लाइफ एवं समूह जिंदगी तक माँ का किरदार बताया था।

बच्चों की शानदार उपस्तिथि के पश्चात उनकी माताओं ने भी डांस परफॉरमेंस एवं मॉडलिंग की, और खास बात यह थी की उनको भिन्न भिन्न ख़िताब बांटे गए जैसे : फैशन गुरु, नेचुरल ब्यूटी , ग्रेसफुल मोम, कूल मोम, सुपर मोम इत्यादि। रामरोह में स्कूल के म्यूजिक टीचर शरणदीप कौर ने माँ को अर्पित गाना सुनाकर सभी को भावनात्मक कर दिया। इस समारोह के अंत में ग्रुप चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने सभी माँ को बधाई दी और छात्रों को कहा की माँ की आखरी ख्वाईश तो पता नहीं, मगर आखिरी उम्मीद तो तुम हो, और  प्रेरित किया की उसकी उम्मीद पर कायम  लिए प्रेरित किया एवं उन्होंने सभी माताओं का केक कटिंग कर का मुँह मीठा करवाया।

Check Also

सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी …