सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन

‘शिंदा शिंदा नो पापा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे गिप्पी ग्रेवाल, हिना खान और प्रिंस कंवलजीत

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी में  संगीत, मनोरंजन और ग्लैमर से भरपूर ‘पिटारा प्रीमियर नाइट्स’ का आयोजन किआ गया। लोकप्रिय पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल, हीना खान और प्रिंस कंवलजीत अपनी आने वाली फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ को प्रमोट करने के लिए इस कार्यक्रम में पहुंचे।

अमर सेंबी, चंद्रा बराड़, दीप बाजवा, साक्षी रत्ती और ओए कुणाल ने बाकमाल गायिकी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। पूरे पंजाब से आये दर्शकों का उत्साह देखते ही बन रहा था। सीटी यूनिवर्सिटी के छात्रों और शिक्षकों ने भी इस आयोजन का मजा उठाया। प्रो चांसलर डॉ. मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर तनिका चन्नी, वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी, रजिस्ट्रार विपुल यादव, डीन एकेडमिक्स डाॅ. सिमरन, ई.आर. दविंदर सिंह निदेशक छात्र कल्याण विभाग इस मौके उपस्थित थे।

प्रो-चांसलर डाॅ. मनबीर सिंह ने आयोजकों को बधाई देते हुए, कहा के सीटी यूनिवर्सिटी में ‘पिटारा प्रीमियर नाइट्स’ न केवल संगीत और मनोरंजन का उत्सव था, बल्कि अपने छात्रों और लोगों को एक समृद्ध अनुभव प्रदान करने के लिए यूनिवर्सिटी के समर्पण का एक प्रमाण भी था।

Check Also

सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी …