एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन

जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे स्कूल महावीर मार्ग जालंधर के सभागार में अपनी कर्मनिष्ठ, प्रतिभावान सुषमा पॉल बर्लिया (चेयरपर्सन, एपीजे एजुकेशन, को फाउंडर एंड चांसलर, एपीजे सत्य यूनिवर्सिटी, चेयरपर्सन एंड प्रेसिडेंट, एपीजे सत्य और स्वर्ण ग्रुप, चेयरपर्सन-एपीजे सत्य एजुकेशन रिसर्च फाऊंडेशन) के  सकारात्मक कुशल नेतृत्व और आशीर्वाद के साथ शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। 2024- 25 के शैक्षणिक-सत्र के प्रतिनिधि मंडल ने शपथ ग्रहण की। विद्यार्थियों में लीडरशिप की भावना उत्पन्न करने तथा जिम्मेदारियों को निभाने की क्षमता विकसित करने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम  का आयोजन किया गया।

मुख्य अतिथि के रूप में बच्चों के अभिभावकों ने शिरकत की। शपथ ग्रहण समारोह का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया। सभागार में कृष्णा हरे मुरारी गीत पर नृत्य की प्रस्तुति ने तो सबका मन ही मोह लिया। इसके साथ ही स्कूल के छात्रों ने विद्यालयगीत ‘बढ़ना साथी’ प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में हेड ब्वाय ईशान शर्मा, हेडगर्ल आनंदिता आनंद, वाइस हेड ब्वाय दिग्विजय मागो, वाइस हेड गर्ल सेहर मल्होत्रा, नीलगिरी सदन के हाउस कैप्टन गुरनियामत, वाइस हाउस कैप्टन पनव शर्मा, अरावली सदन की हाउस कैप्टन हरसिमर कौर, वाइस हाउस केप्टन ध्रुविका जैन, विंध्या सदन के हाउस कैप्टन  दिव्यांश गुप्ता, वाइस हाउस कैप्टन मान्या जैसवाल, शिवालिक सदन के हाउस कैप्टन मेघा वर्मा, वाइस हाउस कैप्टन तालिन नरूला बनाए गए।

इसी के साथ स्पोर्ट्स कैप्टन चैतन्य धालीवाल तथा डिप्टी कैप्टन मनवीर सिंह को बनाया गया। स्कूल के कुल 71 छात्रों ने अपने-अपने पद की शपथ ली कि अपने कर्तव्यों का निष्ठापूर्वक निर्वाह करके विद्यालय की परंपराओं का अनुसरण करेंगे व उसके मान को बढ़ाएँगे। अभिभावकों ने भी अपने भावों की अभिव्यक्ति के द्वारा स्कूल के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा कि किसी भी छात्र के व्यक्तित्व विकास में स्कूल की महत्वपूर्ण भूमिका होती है तथा एपीजे स्कूल ने अपने अथक प्रयास से स्कूल मोटो ‘सोरिंग हाई इज़ माई नेचर’ को सार्थक सिद्ध कर दिखाया है। प्रिंसिपल संगीता निस्तन्द्रा ने नवनिर्वाचित छात्र मंडल को शुभकामनाएँ दीं साथ ही उन्हें अपने दायित्व का कुशलता के साथ निर्वाह करने का संदेश व प्रेरणा भी दी।

Check Also

सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी …