पीएम श्री केन्द्रीय विद्यालय सूरानुस्सी में मनाया गया पुरस्कार वितरण समारोह

जालंधर (अरोड़ा) :- 30 अप्रैल 2024 को पीएम श्री केन्द्रीय विद्यालय सूरानुस्सी में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह ‘उड़ान’ धूमधाम से मनाया गया। पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन विद्यालय के प्रार्थना स्थल में किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि कर्नल विनीत तिवारी कमांडेंट 223 एबीओडी एवं अध्यक्ष विद्यालय प्रबंधन समिति के कर कमलों से दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के छात्रों द्वारा सरस्वती वंदना और स्वागत गीत से की गई। छात्रों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम जिसमें राजस्थानी, असमी, कश्मीरी, गिद्दा लोकनृत्य और एकांकी इस वार्षिकोत्सव के मुख्य आकर्षण बिंदु रहे।

कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के प्राचार्य डॉ.पालीशाह ने विद्यालय उपलब्धियों की वार्षिक रिपोर्ट सभी गन मान्य अथितियों और अभिभावकों के समक्ष रखी। सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं में कक्षा दसवीं एवं बारहवीं में एवं विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन देने वाले मेधावी विद्यार्थियों को मुख्य अधिति श्रीमती सुवर्णा तिवारी अध्यक्षF.W.0,223 ए.बी.ओ.डी. ने अपने कर कमलों से पुरस्कृत कर प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम में विद्यालय की कक्षा दसवीं की छात्रा जपसिमरन कौर जिन्होंने पंजाब विधान सभा से 31 हजार रुपये की धनराशि कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में प्रतिभाग करने पर प्राप्त की, कक्षा बारहवीं की छात्रा मृदू रोही ने KAMP परीक्षा में राज्य स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त कर दस हजार रुपये की धनराशि अर्जित की और उर्दी कक्षा बारहवीं (HUMANTIES) को सत्र-2022- 23 की सीबीएसई की परीक्षा में प्रथम 1.5% विद्यार्थियों में स्थान बनाने पर दस हजार रुपय की धनराशि देकर सम्मानित किया गया।

इस शुभावसर पर मुख्यातिथि ने विद्यार्थियों को जीवन में लक्ष्य निर्धारित करते हुए प्रगति पथ पर निरंतर अग्रसर रहने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में छात्रों की ओर से पेश की गई सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने उपस्थित मेहमानों का मन मोह लिया और तालियाँ बजाने के लिए बाध्य किया। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के प्राचार्य डॉ. पाली शाह ने सम्मान हासिल करने वाले बच्चों को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं। वीरेन्द्र कुमार उप प्राचार्य पीएम श्री केन्द्रीय विद्यालय सूरानुस्सी के धन्यवाद ज्ञापन के साथ ही वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का समापन हुआ।

Check Also

सेंट सोल्जर कॉलेज (कोएड) के छात्र छू रहे हैं बुलंदियां

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर कॉलेज (कोएड) में बढ़ रही रोज़गार की संभावनो और …