(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

जल सप्लाई और सेनीटेशन विभाग की तरफ से 24 घंटे पानी की सप्लाई के बारे में जागरूकता अभियान की शुरूआत






आदमपुर, भोगपुर,जालन्धर वेस्ट, शाहकोट, नकोदर और लोहीयां में लोगों को पानी की संभाल के बारे में किया जाएगा प्रेरित

जालन्धर (साहिल अरोड़ा) :- जल सप्लाई और सेनीटेशन विभाग में लोगों को 24 घंटे पानी की सप्लाई, पानी की संभाल और पंजाब सरकार की तरफ से पानी के बिलों की बकाया राशि के बारे में शुरू की गई योजना के बारे में लोगों को अवगत करवाने के बारे में विशेष जागरूकता वैन को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया गया । आज एस.डी.एम. श्री परमवीर सिंह और राजीव वर्मा की तरफ से वैन को हरी झंडी दी गयी। इस जागरूकता मुहिम के अंतर्गत जालंधर के ब्लॉक आदमपुर, भोगपुर, जालंधर वेस्ट, शाहकोट, नकोदर और लोहियाँ के गाँवों में विश्व बैंक की वितीय सहायता से लग रहे प्रोजेक्टों और गाँवों में 24 घंटे पानी स्पलाई उपलब्ध करवाने सबंधी जनतक प्रचार वैन के द्वारा अलग -अलग गाँवों में अभियान चलाया जा रहा है।

जल स्पलाई और सेनीटेशन विभाग जालंधर मंडल के कार्यकारी इंजीनियर नरिन्दरपाल सिंह ने बताया कि यह प्रचार वैन लोगों को जल स्पलाई और सेनिटेशन प्रोजैक्ट संबंधी जागरूक करेगी और पानी की 24 घंटे लगातार स्पलाई के बारे में प्ररित करेगी और साथ ही सरकार की तरफ से चलाई गई बकाया माफी (वन टायम सेटलमेंट)स्कीम जिस में सिर्फ 2000 रुपये दे कर बाकी बिल क्षमा करन बारे भी प्रचार करेगीेंं, और 1000 रुपये दे कर गैरकानूनी कनैकशनों को रैगुलर करने के लिए लोगों को जागरूक करेगी। पानी की 24 घंटे वाटर स्पलाई के दौरान पानी की सही संभाल और पानी के दुरूपयोग को रोकने और समूह गाँव निवासियों को महीना में बिल भरने के लिए प्रेरित करना जागरूकता वैन का मुख्य उदेश्य है। इस अवसर पर एस.डी.ओ. रजत गोपाल, एस.डी.ओ. बलदेव राज, जे.ई गुरप्रीत सिंह, विजय सिंह, जोरावर सिंह, चेतन सैनी सहायक इंजीनीयर और 4लाक कारडीनेटर जसप्रीत कौर , राजिन्दर कौर, स्वदेश कौर, रमनदीप कौर भी मौजूद थे ।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar