(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

डी.ए.वी कॉलेज के कॉमर्स विभाग ने पाई यशस्वी कामयाबी






कॉमर्स विभाग ने बिज़्नेस क्विज़ की ट्रोफ़ी और 11000 का प्रथम पुरस्कार को किया अपने नाम

जालंधर (साहिल अरोड़ा):- डी. ए.वी कॉलेज जालंधर के कॉमर्स विभाग के छात्रों ने बी-क्विज और बिज़नेस प्लान मुकाबले में भाग लिया ,जिसमे आदित्य सैनी,अक्षय कुंद्रा और धीरज अग्रवाल की टीम ने 11000 का प्रथम पुरस्कार और बिज़्नेस क्विज़ की ट्रोफ़ी को जीता । 39 टीमो को पछाड़ के उन्होंने ये पुरुस्कार जीता । प्रिंसीपल एस. के अरोड़ा और वाईस प्रिंसिपल व एचओडी प्रोफेसर वी.के सरीन ने विद्यार्थियों को उनकी कामयाबी के लिए बधाई दी । कॉमर्स फोरम की प्रेजिडेंट प्रोफेसर एकजोत कौर ने सुनिश्चित किया कि यह केवल एक शुरुआत है , हम प्रिंसिपल सर और एचओडी सर के मार्गदर्शन और समर्थन के तहत कई और जीत हासिल करेंगे ।

कॉलेज की दो टीमों ने इस कॉम्पटिशन में भाग लिया था आदित्य,अक्षय, और आहरद की टीम-1 ने बिज़नेस क्विज जीता "आदिश, आशिमा और नैना की टीम-2 सेमीफ़ाइनल  तक पहुंचे । इस प्रतियोगिता में  कुल 39 टीमो ने भाग लिया जिसमे से 19 टीमें सेमीफाइनल तक पहुँची और सिर्फ 4 टीमें ही फाइनल तक पहुंच सकीं जहाँ डी.ए.वी कॉलेज क्विज में प्रथम रहा अन्य कॉलेज खालसा महिला कॉलेज जालंधर औरोबिंदो कॉलेज लुधियाना भी इस प्रतियोगिता के भागीदार रहे। इस प्रतियोगिता में के साथ गए कॉमर्स विभाग के प्रो.एकजोत कौर  ने कहा कि ऐसी प्रतियोगिताएं में विद्यार्थियों को बहुत कुछ सीखने को मिलता है। इस प्रतियोगिता में आए अलग अलग राज्यों के कालेजों के विद्यार्थियों से छात्रों को मिलने और उनसे विचार सांझे करने से विद्दियार्थीयों के ज्ञान में भी वृद्धि होती है।

कॉलेज के प्रिंसिपल डा. एस.के. अरोड़ा ने कहा की डीऐवी कॉलेज, जालंधर सदैव ही अपने विद्यार्थियों को इस तरह की ज्ञान वृद्धि करने वाली प्रतियोगितायों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता रहा है। जिससे उनको भविष्य के लिए भी विश्वास हासिल होता है। इस दौरान उन्होंने प्रतियोगिता में गए विद्यार्थियों एवं आशिमा को उसके प्रदर्शन के लिए बधाई दी। कॉमर्स विभाग के मुखिया एवं वाईस प्रिंसिपल वी.के. सरीन ने विद्यार्थियों के इस प्रदर्शन को विभाग की सफलता बताया और सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar