(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

सेंट सोल्जर ग्रुप के पालमपुर में करवाए गए तीसरे मेगा जॉब फेयर में उमड़े हज़ारों छात्र






हिमाचल प्रदेश के छात्रों के लिए होंगे कई ओर मेगा जॉब फेयर:मनहर अरोड़ा

जालंधर (मोहित):- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा गोस्वामी गणेश दत्त कॉलेज, राजपुर पालमपुर में आयोजित तीसरा हिमाचल मेगा जॉब फेयर छात्रों और कंपनियों के लिए बड़ी सफलता साबित हुआ। इस जॉब फेयर में हिमाचल प्रदेश के सभी क्षेत्रों के 3000 से अधिक छात्रों ने भाग लिया।इस जॉब फेयर का उद्घाटन काँगड़ा के सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस संतोष पटियाल, सेंट सोल्जर ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा द्वारा किया गया। इस अवसर पर संतोष पटियाल ने कहा कि यह हिमाचल प्रदेश के पासआउट और फाइनल ईयर के छात्रों के लिए बड़ी नैशनल और मल्टीनैशनल कंपनियों में नौकरी पाने का एक सुनेहरा अवसर है। उन्होंने सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा हिमाचल के छात्रों के लिए करवाई जा रही प्लेसमेंट गतिविधियों की सराहना की।

प्रो.मनहर अरोड़ा ने कहा कि "सभी छात्रों के लिए बेहतर भविष्य प्रदान करने के उद्देश्य के साथ सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स हमेशा से काम करता रहा है। कई बड़े उद्योगों और बहुराष्ट्रीय कंपनियों द्वारा सेंट सोल्जर ग्रुप द्वारा भरोसेमंद रहा है। हम हमेशा हर छात्र को नौकरी के विकल्प उपलब्ध कराने का प्रयास करते हैं, चाहे वह सेंट सोल्जर ग्रुप या किसी अन्य कॉलेजों और यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा हो। साथ ही उन्होंने कहा कि चयन प्रक्रिया के दौरान छात्रों को अपनी ताकत और कमियों का एहसास हो गया है जिन्ह पर वह सुधार कर शानदार अवसर प्राप्त कर सकते है। प्रो.अरोड़ा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के छात्रों के लिए प्लेसमेंट के अवसर प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा और भविष्य में कई हिमाचल जॉब फेयर करवाए जाएगे।

यह जॉब फेयर में छात्रों के लिए महत्वपूर्ण अवसर पर यहाँ वीवो मोबाइल, टेक महिंद्रा, पॉलिसी बाजार, इंडसइंड बैंक, वीडियोकॉन, पेटीएम, मेटलाइफ रिलायंस, सिनर्जी और कई अन्य बड़ी कंपनियों एक स्थान पर आईं और इच्छुक छात्रों को कई नौकरियां दीं। यह 250 से अधिक छात्रों के लिए खुशहाल चरण था, जिन्हें रोजगार की संभावना प्राप्त हुई। इस रोजगार अवसर का ग्रेजुएशन कर चुके और फाइनल ईयर के छात्रों ने लाभ लिया। इस अवसर पर छात्रों ने कहा कि यह उनके लिए एक बहुत अच्छा अनुभव था, जहां उन्हें कई कंपनियों से चुनने और साथ ही क्षेत्र का चयन करने का विकल्प होता है जिसमें वे अपना करियर बनाना चाहते हैं। सभी प्रतिभागियों में संतुष्टी और खुशी दिखाई दे रही थी।

चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने सभी छात्रों को शुभ कामनाऐं देते हुए कहा कि न केवल पंजाब बल्कि हर स्टेट के छात्रों को अच्छा भविष्य प्रदान करने के लिए प्रयास किए जाएगे। प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने सभी छात्रों को मन लगाकर कम करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि जो छात्र अभी पढ़ रहे है वह मन लगाकर पढाई करे ताकि भविष्य में होने वाले जॉब फेयर में शानदार अवसर प्राप्त कर सके । इस अवसर पर सेंट सोल्जर ग्रुप के डायरेक्टर कॉर्पोरेट रिलेशन्स, डायरेक्टर काउंसलिंग हरअवतार सिंह, संजय रंगरा, रूप लाल, प्लेसमेंट ऑफिसर्स दीपक शर्मा,अनुराग ठाकुर आदि उपस्थित रहे। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar