(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

सीटी पॉलीटेक्निक कॉलेज ने पीटीआईएस जोनल क्रिकेट टूर्नामैंट की मेजबानी







-पडिंत जेआर पॉलीटेक्निक कालेज एवं सेंट सेल्जर पॉलीटेक्निक कालेज पहुंची जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट में

जालंधर(अजय छाबड़ा) :-सीटी पॉलीटेक्निक कॉलेज शाहपुर ने दो दिवसीय पीटीआईएस जोनल टूर्नामैंट की मेजबानी की। इन में से सांई पॉलीटेक्निक बधानी, एमसीपीसी जालंधर, सीटी पीसी जालंधर, रामगढ़ीया पॉलीटैक्निक कालेज फगवाड़ा व सेंट सोल्जर पॉलीटेक्निक कालेज में से टूर्नामैंट में पंडित जेआर पॉलीटेक्निक कालेज एवं सेंट सेल्जर पॉलीटेक्निक कालेज की टीम काोनल क्रिकेट टूर्नामेंट में पहुंची। इस मैच की शुरुआत एसपी डिटेक्टिव कपूरथला जगजीत सिंह, सीटी गु्रप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह व सीटीपीएस के प्रिंसीपल संसार चंद ने की ।

एस पी डिटेक्टिव कपूरथला जगजीत सिंह ने कहा कि खेलें सेहत के लिए बहुत कारुरी है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के मानसिक एवं शरीरक विकास के लिए खेलें बहुत सहायक हैं। सीटी गु्रप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी एवं वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने विजय टीम को बधाई दी एवं पीटीआईएस का मैच आयोजित करवाने के लिए धन्यवाद किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar