(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल नजदीक जालंधर-अमृतसर रोड में हनुमान जयंती मनाई गई | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा प्री-नर्सरी शिक्षकों के लिए शिक्षक प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया | स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल, जालंधर में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन |

रोटरी क्लब जालंधर द्वारा मेयर जगदीश राज राजा को समानिन्त किया गया : अशवनी सहगल






जालंधर (साहिल ):- गत दिनों रोटरी क्लब जालंधर की मीटिंग का आयोजन क्लब प्रधान अशवनी सहगल की अध्यक्षता में होटल बेस्ट वेस्टर्न में किया गया। इस मीटिंग के आमंत्रित मुख्य अतिथि जालंधर कारपोरेशन के नवनिर्वाचित मेयर जगदीश राजा जी थे। प्रोजेक्ट डायरेक्टर प्रभपाल पन्नू ने मेहमानों को मेयर जगदीश राजा का परिचय कराया तथा साथ ही रोटरी क्लब के परिचय कराया कि किस तरह रोटरी क्लब समाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेती है। रोटरी क्लब ऑफ़  जालंधर के प्रधान अशवनी सहगल ने रोटरी क्लब की विशेषता से परिचय करवाते हुए बताया कि रोटरी क्लब विश्व में पोलियो का जड़मूल नाश के लिए विश्वस्तरीय अभियान में करोड़ों डॉलर खर्च करती है।दिल में छेद के इलाज के लिए रोटरी क्लब मुफ्त में सम्पूर्ण इलाज करवाती है।जालंधर रोटरी क्लब 16 नेशनल चाइल्ड लेबर स्कूल को चलाती है तथा हर वर्ष शहर के जरूरतमंद स्कूली बच्चों तक पहुंच कर उन्हें गर्मी सर्दी की यूनिफार्म,स्कूल बैग्स,स्टेशनरी व जूते उपलब्ध करवाती है।
 
मुख्य अतिथि ने क्लब मेम्बरों की शहर के प्रति समस्याएं ध्यान से सुनी और विशेष तौर पर आवारा कुत्तों से आ रही भीषण समस्या को ध्यान पूर्वक सुना। मेयर जगदीश राजा ने आश्वासन दिलाया कि वह अपने कार्यकाल में शहर वासियों को एक खूबसूरत शहर देने का वादा करते हैं।इसके साथ आवारा कुत्तों की समस्या का जल्दी ही निदान करेंगे। इसी मीटिंग में 2018-19 के प्रधान रोटेरियन सुरिंदर सुखीजा व उनकी कार्यकारणी का परिचय करवाया गया।रोटेरियन दविंदर गुप्ता को 2019-20 का प्रधान नियुक्त किया गया। पास्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन एस वी हंस द्वारा क्लब के उन सभी सदस्यों को एक विशेष उपहार से सम्मानित किया जिन्होंने 2017-18 की पूरी सदस्यता शुल्क जमा करवाया है। मुख्य अतिथि को रोटरी क्लब द्वारा एक स्मृति चिन्ह भेंट किया गया तथा  सुरिन्देर सेठ दवारा  धन्यवाद प्रस्ताव के बाद मीटिंग का समापन हुआ। इस मीटिंग को सफल बनाने हेतु के सी गुप्ता पवन गुप्ता रजिन्देर सिंह राणा हरिन्देर सिंह, एस के गौतम, सुबाश सूद, मोहन सिंह सचदेवा, बृज गुप्ता, दविन्देर गुप्ता ,रजिन्देर सिंह, कुलदीप सिंह सहोता, अभिशेख चौधरी, प्रब पाल पण्नु, का सराहनीये योगदान रहा।
  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar