(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

मेयर वर्ल्ड स्कूल के बाहरवीं के बच्चों के लिए विदाई समारोह का आयोजन






जालंधर:-मेयर वर्ल्ड स्कूल के प्रांगण में कक्षा बाहरवीं के बच्चों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस सु-अवसर पर विद्यालय के वाईस चेयरपर्सन नीरजा मेयर तथा विद्यालय के सीनियर हैड उपस्थित थे। कक्षा ग्याहरवीं के विद्यार्थियों ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति द्वारा सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। लोक नृत्य भांगड़ा ने समारोह में चार चाँद लगा दिए। कक्षा बाहरवीं के छात्रों द्वारा विभिन्न हास्यप्रद खेल खेले गए, जिनका आयोजन कक्षा ग्याहरवीं के बच्चों द्वारा किया गया। विद्यालय के हैड बॉय सोहम गुलाटी और हैड गर्ल प्रिथा त्रेहन के द्वारा दिए गए भाषण ने श्रोताओं व अध्यापकवृंद को भावविभोर कर दिया। बाहरवीं के विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत की गई मॉडलिंग भी काबिल-ए-तारीफ थी।

इस अवसर पर कुछ विद्यार्थियों ने अपने कई खट्टे-मीठे अनुभव सब के साथ सांझे किये। इस समारोह में कक्षा बाहरवीं के मिस्टर मेयराइट सिद्धांत, मिस मेयराइट सानया डंडोना, मिस्टर हैंडसम रिक डिल्लों, मिस चार्मिंग प्रिथा त्रेहन, मिस्टर आउटफिट रोहन भास्कर, मिस आउटफिट वेनिका भंडारी, मिस्टर ग्रेसफुल गेट रजत कुमार, मिस ब्यूटिफुल हेयर आरुषी चौधरी, मिस फोटोजेनिक सीरत, मिस्टर फोटोजेनिक रजत शर्मा, मिस टेलेंटड सलोनी भाटीया तथा मिस्टर टेलेंटेड राघव कपूर रहे। अंत में सबने डी.जे. का आनंद उठाते हुए अपनी खुशियों को व्यक्त किया। तत्पश्चात सब विद्यार्थियों को एक-एक स्मृति चिन्ह भेंट किये गये और उनकी भविष्य की मंगल कामना की गई। इस अवसर पर विद्यालय की वाईस-चेयरपर्सन नीरजा मेयर जी ने अपने संदेश में कहा कि समय पंख लगाकर उड़ जाता है कल के नन्हें-मुन्ने बच्चे आज जीवन की हर प्रकार की चुनौती का सामना करने के लिए पूर्णत: परिपक्व हैं। मेयर वर्ल्ड स्कूल के सभी अध्यापक वृंद उनके उज्जवल जीवन की कामना करते हैं कि वह जीवन के प्रत्येक पथ पर उन्नति की तरफ अग्रसर रहें।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar