(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फंडामेंटल ऑफ न्यू रिसर्च मेथड्स पर अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | चन्नी के पिछले दुष्कर्म लोकसभा चुनाव में कर रहे हैं उनका पीछा: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए दो दिवसीय क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित |

सीटी पब्लिक स्कूल में फेयरवेल पार्टी आयोजित






जालंधर:-सीटी पब्लिक स्कूल में गयारहवीं कक्षा के छात्रों द्वारा अपने सीनियर बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए फेयरवेल पार्टी आयोजित की गई। इस कार्यक्रम की मुख्य मेहमान सीटी ग्रुप की को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी एवं सीटी पब्लिक स्कूल की प्रिंसीपल सुमन राणा थी। इसमें विद्यार्थियों ने अपनी कक्षा एवं दोस्तों संग बिताए पलों को याद किया।

इसी के साथ विद्यार्थियों ने भांगडा, सिंगिंग, नृत्य एवं मॉडलिंग भी की।  इस साल पवनीत सिंह एवं अभिनव को मिस्टर वेल ड्रेस, कृतिका अग्रवाल एवं रमनीक कौर को मिस वेल ड्रेस, अभय शर्मा को मिस्टर हैंडसम, रवनीत कौर को मिस ब्यूटिफुल, गुरकंवल सिंह को मिस्टर क्रिसमैटिक, संजना सोंधी और आरकाू कपूर को मिस चार्मिंग, सिमरत पाल सिंह को बेस्ट फिकिाक, नवनीत कौर व मनदीप कौर को बेस्ट समाइल, अकिंत अरोड़ा व कैरोल सिंह को मिस्टर एवं मिस सीटीपीएस, तरनजीत कौर व करणजीत कौर को मिस पंचुअल के खिताब से नवाकाा गया।

सीटी ग्रुप की को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी एवं सीटी पब्लिक स्कूल की प्रिंसीपल सुमन राणा ने विद्यार्थियों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar