(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

सेंट सोल्जर पॉलिटेक्निक कॉलेज में फूटबाल टूर्नामेंट सफलतापूर्वक सम्पन्न






सेंट सोल्जर पॉलिटेक्निक और सरकारी पॉलिटेक्निक अमृतसर में हुआ कड़ा मुकाबला    

जालंधर:- छात्रों को खेलों के साथ जोड़ने मंतव से सेंट सोल्जर पॉलिटेक्निक कॉलेज में करवाया जा रहा पी.टी.आई.एस 3 दिवसीय स्टेट लेवल फूटबाल टूर्नामेंट सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ। जिसमें प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए जिनका स्वागत मैनेजिंग डायरेक्टर मनहर अरोड़ा, कॉलेज डायरेक्टर डॉ.एस.पी.एस मटियाना द्वारा किया गया। इस टूर्नामेंट में पंजाब के विभिन्न पॉलिटेक्निक कॉलेजों की 16 टीमों ने भाग लिया। टूर्नामेंट के पहले दिन साई पॉलिटेक्निक कॉलेज और सरकारी पॉलिटेक्निक कॉलेज में मैच खेला गया जिसमें साई पॉलिटेक्निक कॉलेज ने मैच 1-0 से विजय किया।

टूर्नामेंट के दूसरे दिन साई पॉलिटेक्निक कॉलेज ने रामगढ़िया पॉलिटेक्निक कॉलेज को 4-0 से हराया और दूसरे मैच में सरकारी पॉलिटेक्निक कॉलेज ने सीटी पॉलिटेक्निक कॉलेज को 4-0 से हराया। तीसरे दिन सरकारी पॉलिटेक्निक कॉलेज अमृतसर और सेंट सोल्जर पॉलिटेक्निक कॉलेज में मैच हुआ जिसमें दोनों टीम बराबरी पर रही और मैच ड्रा हुआ और दोनों टीमों को 5-5 शूटऑउट दिए गए जिसमें बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सेंट सोल्जर पॉलिटेक्निक कॉलेज की टीम ने जीत प्राप्त की और फाइनल्स में अपनी जगह बनाई। प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा, मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा, डायरेक्टर डॉ.एस.पी.एस मटियाना आए हुए सभी मेहमानो ने विजय रही टीमों को सन्मानित किया। प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने सभी टीमों के खेल की सराहना करते हुए सभी को शुभ कामनाऐं दी।  इस अवसर पर डॉ.सुभाष शर्मा, वीणा दादा, डॉ.आर.के पुष्करणा, डॉ.गुरप्रीत सिंह सैनी आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।    

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar