(Date : 28/March/2424)

(Date : 28/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

लेटिसिया में 80 से भी अधिक बच्चो ने दिखाइ प्रतिभा






-माताओं ने बच्चों संग रैंप पर बिखेरे जलवे


जालंधर
बच्चों में छुपी प्रतिभा को बाहर निकालने के लिए सीटी वल्र्ड स्कूल में लेटिसिया डांस एवं माडलिंग प्रतियोगिता रखी गई। इसमें 80 से भी अधिक बच्चों ने डांस एवं मॉडलिंग प्रतियोगिता में भाग लिया।
आर्मन एवं सूसी वॉल्क (रैंप वॉल्क फार लिटल डार्लिंग), वैलेटाइन विद मॉम (रैंप वॉल्क विद मॉमी) एवं बेयोंड दी बीट (हियर द म्यूकिाक फील द बीट) प्रतियोगिताएं रखी गई थी। इस कार्यक्रम में रोनक इवेंटस से शायना कोच्चर, उड़ान डांस अकादमी से श्रीमति आरती, मेयर वल्र्ड स्कूल से प्रिती एवं सीटी पब्लिक स्कूल से श्रीमति किरण शर्मा जज के रुप में उपस्थित थे।
इस कार्यक्रम के मुख्य मेहमान सीटी ग्रुप के चेयरमैन स. चरणजीत सिंह चन्नी, को-चेयरपर्सन श्रीमति परमिंदर कौर चन्नी, मैनेजिंग डायरेक्टर श्री मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन श्री हरप्रीत सिंह एवं मीडीया से मशहूर हस्ती श्रीमति सीमा सोनी ने शिरकत की।
कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण केंदर बच्चों संग मातओं द्वारा की गई रैंप वॉक थी। साथ ही कंवर टॉक शो का पोस्टर भी लांच किया गया। प्रत्यक्ष भल्ला, अरशीन एवं सन्हा महाजन को 11सौ रु की इनाम राशि से सम्मानित किया गया।
सीटी वल्र्ड स्कूल की प्रिंसीपल श्रीमति मधु शर्मा ने कहा कि यह गर्व की बात हैं कि इस तरह के कार्यक्रमों से बच्चों की प्रतिभा निखर कर साहमने आती हैं और इससे बच्चों में आत्म विश्वास बनता हैं।
सीटी ग्रुप के चेयरमैन स. चरणजीत सिंह चन्नी ने विजय विद्यार्थियों को बधाई दी एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने कहा कि सीटी ग्रुप बच्चों में छुपे हुनर को निखारने के लिए इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजिन करते रहेंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar