(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

डिप्स गिल्जीयां में प्री.विंग की स्पोट्र्स मीट करवाई






जालंधर: खेल खेल में सिखाया हमने कि जीवन में शिक्षा के साथ साथ खेलों का भी है अहम स्थान। इसी उदेश्य की पूर्ति करते हुए डिप्स स्कूल गिल्जीयां के प्री विंग के लिए स्पोटर्स मीट का अयोजन किया गया । जिसमें रस्सा कशी, सैक रेस, बैलेंस रेस, रन एंड इट, चूका द शेप एंड टैल द नेम , जम्पिंग रेस, आदि खेलों में नन्हें मुन्नों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया तथा अपने खेल के हुनर को दिखाया। प्रतियोगिता का अध्याक्षता स्कूल की प्रिंसीपल रेखा नैय्यर ने की तथा जजमैंट सुमनजीत कौर, अमृत कौर, सीमा तथा रजनी ने की।

प्रतियोगिता में मुख्य आकर्षण का केन्द्र रस्सा कशी रहा । जिसमें प्रैप कक्षा के लडक़े तथा लड़कियों को 2 भागों में विभाजित किया गया। रस्से का एक सिरा लडक़ों तथा दूसरा लड़कियों के हाथ में दिया गया। इस प्रतियोगिता में लड़कियों की टीम ने जीत हासिल कर यह सिद्ध कर दिखाया कि आज की लड़किया लडक़ों से कम नहीं। इस दौरान प्रतियोगिता में अपने खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए जपलीन कौर, प्रभनूर सिंह, हरसिमरत , इशिता, रायलीन, रायना, अलीशा, कमलप्रीत, हरप्रीत कौर, प्रभजोत सिंह, शिवम तथा एकमदीप सिंह ने जीत हासिल की। इस दौरान स्कूल की प्रिंसीपल ने सभी विजेता विद्यार्थियों को जीत की बधाई दी तथा प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया। इस दौरान उन्होंने सभी को खेलों के महत्व को समझाते हुए खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर स्कूल का सारा स्टाफ उपस्थित था।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar