(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विदाई समारोह शुभशीष 2024 का आयोजन किया गया | एच ऍम वी के सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फंडामेंटल ऑफ न्यू रिसर्च मेथड्स पर अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | चन्नी के पिछले दुष्कर्म लोकसभा चुनाव में कर रहे हैं उनका पीछा: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए दो दिवसीय क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया |

अंजली दादा ने छात्रों को किया महिला सशक्तिकरण के प्रति जागरुक






-शी वॉक शी टॉक के पांचवे चरण में पहुंची सोच एजुकेशनल सोसायटी की अध्यक्ष अंजली दादा

जालंधर: द्दृढ़ता एवं शक्ति से कुछ भी हासिल किया जा सकता हैं, यह बात सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के मक्सूदां कैंपस में आयोजित शी वॉक शी टॉक के पांचवे चरण में सोच एजुकेशनल सोसायटी की अध्यक्ष अंजली दादा ने कही। इस सेमिनार में छात्रों को महिला सशक्तिकरण के प्रति जागरुक किया गया। इस से पहले सेमिनार में जैसमीन टूर ,तनप्रीत परमार, मनिंदर मिनहास एवं डा. सुकृति मुख्य मेहमान के तौर पर विद्यार्थियों को प्रोतसाहित कर चुके हैं। इस बार पहुंची अंजलि दादा ने कहा कि वह समाज सेवा में विश्वास रखती हैं जिसके चलते उन्होंने घर से कदम उठाए।

उन्होंने कहा कि वह बच्चों में समाज सेवा के प्रति जागरुकता की शिक्षा मुहैया करवा रही हैं, तांकि छात्रों में इंसानियत जीवित रहे। समाज में इंसानियत की जीवित को बरकरार रखने के लिए उन्होंने 2008 में अपनी सोच एजुकेशनल सोसायटी संस्था की शुरुआत की। पिछले कई वर्षो से पांच वोकेशनल ट्रेनिंग सेंटर चला रहे हैं जिसमें वह महिलाओं को आत्म निर्भर बनाने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि बल्कि पंजाब में ही नहीं हरियाणा एवं हिमाचल में 80 से 90 परिवारों को आत्म निर्भर बना चुकी हैं। इसी के साथ दादा ने छात्रों को अपने आराम दायक क्षेत्र से बाहर निकलने की अपील की क्योंकि ज्यादा तर लड़कियां समाज में बात करने से झिझकती हैं । सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह एवं मक्सूदां कैंपस डायरेक्टर डॉ. जसदीप कौर धामी ने मुख्य मेहमान अंजली दादा का धन्यवाद किया उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण के लिए इस तरह के सोमिनार आयोजित करवाते रहेंगे।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar