(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

लायंस क्लब जालंधर में रंगारंग गणतंत्रदिवस मनाया






जालंधर :-लायंस क्लब जालंधर ने अपने प्रधान की अध्यक्षता में अपने कार्यकारी प्रधान लायन दिनेश शर्मा की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस में रंगारंग कार्यकर्म प्रस्तुत करके मनाया गया । रंगारंग कार्यकर्म क्लब के सलाई स्कूल , कंप्यूटर सेंटर और लियो क्लब के सदस्यों ने प्रस्तुत किया । साथ ही दोनों स्कूलों के विधार्थियो को कोर्स पूरा होने के सर्टिफिकेट्स भी दिए गए ।

एक जरूरत मंद विधार्थी को भी फीस के पैसे दिए गए । इस समारोह के मुख्य मेहमान पूर्व प्रधान ललतेश भसीन ने सबसे पहले राष्ट्र ध्वज लहराया और विधार्थियो को सर्टिफिकेट्स दिए । इस मौके पर 20 जरूरतमंद बच्चों को मुफ्त चश्मे भी दिए गए । इस समारोह में सचिव मनीष चोपड़ा,कोषाध्यक्ष डॉ विपुल त्रिखा ने मंच संचालन किया और पी आर ओ दया किशन छाबड़ा ने खाने का सारा इंतजाम बहुत खूबी से किया । इस मौके पर पूर्व गवर्नर लायन एम एस कलसी और एम्बेस्डर ऑफ़ गुडविल एस एल कपूर खास तौर पर उपस्थित थे। इस मौके पर लायन जतिंदर सोनी और लायन एन के महेन्द्रू को 120 और 107 बार खून दान देने के लिए भी समानिन्त किया गया ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar