(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

इनोसैंट में 12वीं के विद्यार्थियोंं के लिए विदाई समारोह आयोजित






जालन्धर: इनोसैंंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाऊन में वर्ष 2018 में 12वीं की परीक्षा में बैठने वाले विद्यार्थियोंं के लिए विदाई समारोह ‘हास्ता-ला-विस्ता’ आयोजित किया। कार्यक्रम की शुरुआत स्वागती भाषण से हुई। 11वीं कक्षा के विद्यार्थियोंं ने कई गीतों व नृत्य के ज़रिए सभी का मनोरंजन किया। 12वीं कक्षा के विद्यार्थियोंं ने मॉडलिंग में भाग लिया। इसमें तीन चरणोंं के बाद विद्यार्थियों का चयन किया गया। माडलिंग के बाद ‘मिस इनोसैंट’ का खिताब मिस रूपाली को तथा ‘मिस्टर इनोसैंट’ का खिताब अतुल को दिया गया। हैंडसम हंक साहिल, बैस्ट हेयर स्टाइल अमृतपाल व प्लीजिंग पर्सनैलिटी प्रभनूर चुने गए। लड़कियों में बैस्ट अपीयरैंस भार्गवी, बैस्ट हेयर स्टाइल इशिता, प्लीजि़ंग पर्सनैलिटी ईशा चुने गए। बैस्ट कास्टयूम के लिए राघव व हर्षिता को चुना गया। बच्चों व अध्यापकों के लिए कई प्रकार की प्रतियोगिताएं करवाई गईं।

जज की भूमिका वाइस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा, हरलीन गुलरिया (इंचार्ज), गुरविंदर कौर (परीक्षा इंचार्ज) ने निभाई। अंत मेंं चुने गए विद्यार्थियों को बौरी मैमोरियल ट्रस्ट की एग्जीक्यूटिव डायरैक्टर श्रीमती अराधना बौरी व डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती ने सैश पहनाए। मंच का संचालन अम्बिका पसरीचा ने किया। डायरैक्टर प्रिंसीपल ने बच्चों को आशीर्वाद दिया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर मैनेजमैंट के सभी सदस्य मौजूद थे। बौरी मैमोरियल एजुकेशन व मैडीकल ट्रस्ट के वित्त सचिव डा. चंद्र बौरी, होटल मैनेजमैंंट कालेज के प्रिंसीपल प्रो. दीपक पॉल ने समारोह की शोभा बढ़ाई।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar