(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

सेंट सोल्जर को बंगा में मिल रहा है भरपूर रिस्पॉन्स, 20 दिनों में 110 से अधिक एडमिशनस






छात्रों की बेहतरीन शिक्षा के लिए सेंट सोल्जर हमेशा वचनबद्ध : अनिल चोपड़ा 

जालंधर :- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा पंजाब, दिल्ली और हरियाणा में जन जन तक गुणवत्ता भरपूर शिक्षा, स्मार्ट एजुकेशन, शिक्षा की नई टेक्निक के साथ स्मार्ट और जिम्मेदार सिटिज़न तैयार किये जा रहे है। इसी उद्देश्य को आगे बढ़ाते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप द्वारा बंगा में इस सेशन से शुरू की जा रही ब्राँच सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल को अभिभावकों की तरफ से भरपूर रिस्पॉन्स मिल रहा है। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने बताया कि बंगा में खोले जा रहे नए सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल में अभिभावकों के मन में अभी से अपनी जगह बना चूका है जिसके परिणाम सवरूप 20 दिनों में ही 110 से अधिक एडमिशनस हो चुकी है। उन्होंने बताया कि इन एडमिशनस पर छात्रों को विशेष स्कालरशिप भी दी गई है।

संगीता चोपड़ा ने बताया कि सेंट सोल्जर ग्रुप की इस नई ब्रांच में प्रिंसिपल संदीप कुमार डडवाल और उनकी टीम को छात्रों को बेहतरीन शिक्षा प्रदान करेंगे।अनिल चोपड़ा ने बताया कि पंजाब, दिल्ली और हरियाणा में खोले गए 31 स्कूलों और 19 कॉलेजों के बेहतर परिणामों, अभिभावकों के रिस्पांस, बेहतर शिक्षा सुविधाओं के बाद अपना 32वें स्कूल बंगा (गांव झिंगडा) में शुरु करने जा रहा है और यह स्कूल बंगा में सेंट सोल्जर की पहली ब्रांच होगी। उन्होंने बताया कि अकादमिक सत्र 2018-19 से शुरू होने जा रहे इस स्कूल में आधुनिक शिक्षा प्रणाली, इंग्लिश लैब, स्मार्ट एजुकेशन, शानदार बिल्डिंग, खेल के मैदान, हराभरा पर्यावरण, शानदार लाइब्रेरी, अच्छे टीचर्स, बेहतरीन बस सुविधाऐं और पुरे विकास के लिए नन्हें छात्रों के लिए जिम आदि सुविधाऐं उपलब्ध होंगी। श्रीमती चोपड़ा ने बताया कि जल्द ही स्कूल की मान्यता सी.बी.एस.ई से प्राप्त की जाएगी। अनिल चोपड़ा, संगीता चोपड़ा ने कहा कि सेंट सोल्जर छात्रों की बेहतरीन शिक्षा और विकास के लिए वचनबद्ध है। अनिल चोपड़ा ने कहा कि छात्रों की अच्छी कम्युनिकेशन के लिए इंग्लिश स्पीकिंग, राइटिंग और छात्रों में नैतिक मूल्यों, भारत की महान संस्कृति के साथ जोड़ने, बातचीत करने के ढंग पर खास ध्यान दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि छात्रों के पूर्ण विकास के लिए कल्चरल और स्पोर्ट्स एक्टिविटी भी करवाई जाएगी। अनिल चोपड़ा ने कहा कि प्री-नर्सरी से यू.के.जी तक की क्लासिस 1 मार्च और उससे ऊपर की क्लासिस 31 मार्च से शुरू होने जा रही है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar