(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

चन्नी के पिछले दुष्कर्म लोकसभा चुनाव में कर रहे हैं उनका पीछा: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए दो दिवसीय क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया |

इनोकिड्स में नर्सरी के अभिभावकों हेतु इंडक्शन प्रोग्राम करवाया






जालंधर:- इनोसैंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाऊन व लोहारां शाखा में नर्सरी कक्षा में वर्ष 2018-19 के लिए दाखिला पाने वाले बच्चों के अभिभावकों व स्कूल प्रबंधक सदस्यों के बीच इंडक्शन प्रोग्राम करवाया गया। इस प्रोग्राम में पहुंचे अभिभावकों का स्कूल के वाइस प्रिंसीपल व कल्चरल प्रमुख शर्मिला ने स्वागत किया और इस बात की बधाई दी कि उनके बच्चे का दाखिला इनोसैंट हार्ट्स स्कूल में हुआ है। डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती ने अभिभावकों को स्कूल के नियमों से अवगत करवाया। इस अवसर पर बच्चों को उनके अस्थाई आई-कार्ड भी दिए गए।

इंडक्शन प्रोग्राम के दौरान मंच पर एग्जीक्यूटिव डायरैक्टर (स्कूल) शैली बौरी व एग्जीक्यूटिव डायरैक्टर (कालेज) अराधना बौरी, डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती, वाइस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा, इनोकिड्स की प्रभारी गुरमीत कौर (जी.एम.टी.) व अलका अरोड़ा (लोहारां) मौजूद थे। इंडक्शन प्रोग्राम के दौरान अभिभावकों को आपसी सहयोग देने की अपील की गई और आश्वासन दिया गया कि इनोकिड्स मेंं बच्चों का व्यक्तित्व निखारने तथा सम्पूर्ण विकास के लिए हरसम्भव प्रयास किया जाता है, जिससे बच्चे में आत्मविश्वास बढ़ता है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar