(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

के.एम.वी. का सुप्रसिद्ध तथा बेहद प्रतीक्षित बहुरंगी फैशन फिएस्टा सुकृति-24 31-03-2024 को होगा आयोजित | के.एम.वी. की छात्राओं ने भारत में साइकोलॉजी के क्षेत्र में रोजगार की अवसरों के बारे में जाना | वरुनिधि कोचिंग अकादमी में किया गया एनुअल अवॉर्ड सेरेमनी 2023–2024 का आयोजन | संस्कृति केएमवी स्कूल मे वार्षिक परीक्षा परिणाम सत्र 2023-24 | डीएवी कॉलेज जालंधर में रोजगार कौशल पर चार दिवसीय कार्यशाला का आयोजन |

सीटी ग्रुप एवं पुलिस कमिश्नरेट ऑफ कपूरथला के सहयोग से वीकेंड ऑफ वेल्नेस (वॉओ) का आयोजन






- जूंभा, क्रास फिट, सेल्फी जोन और सरकेट ट्रेनिंग आदि करवाया
-500 से भी अधिक कपूरथलियों ने लिया भाग

कपूरथला:- सीटी ग्रुप एवं कपूरथला पुलिस के सहयोग से शालीमार बाग में वीकेंड ऑफ वेल्नेस(वॉओ) का आयोजन किया। कार्यक्रम में 5 सौ से अधिक कपूरथलियों ने भाग लिया।  कपूरथला के एडीसी अवतार सिंह भुल्लर, रोटरी इंटरनेशनल के अध्यक्ष डॉ. सुभाष, लोयन्स कल्ब के अध्यक्ष डॉ. जीएस थिंड, सीटी गु्रप की को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी एवं डायरेक्टर कैंपस डॉ. जी एस कालरा ने विशेष रूप से शिरकत की। इस कार्यक्रम में रोडीका चार के विजेता बलराज खैहरा मौजूद थे। इस समारोह को करवाने का मकसद शहरवासियों में सेहत के प्रति जागरूकता फैलाना है। इस समारोह में शहरवासियों को एकत्रित कर खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया गया। इस दौरान शहरवासियों ने सडक़ों पर डांस, जिमनएजिअम और योगा किया। इतना ही नहीं वैदिक योगा, क्रास फिट, फ्री हेयर कट, सरकेट ट्रेनिंग, जूंभा, बैड़मिंटन, टग ऑफ वार, ओपन ड़ी जे, सोकर, आदि के साथ कई और खेलें खेली गई।

शालीमार बाग में सुबह साढ़े सात बजे से लेकर सुबह साढ़े नौ बजे तक कार्यक्रम चला। लोगो में भारी उत्साह देखने को मिला, वहीं लोगो ने इस कसरत भरे कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर भाग लिया और आनंद उठाया। भारी बीढ़ में उमड़े शहरवासियों ने वीकेंड ऑफ वेल्नेस(वॉओ) कार्यक्रम की प्रंशसा की। कपूरथला के एडीसी अवतार सिंह भुल्लर ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम लोगों में सेहत के प्रति जागरूकता बढ़ाते हैं एवं सीटी ग्रुप का कार्यक्रम आयोजित करवाने के लिए धन्यवाद किया।

सीटी ग्रुप की को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी एवं मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने शहरवासियों का धन्यवाद किया एवं सेहतभरा जीवन जीने के लिए प्रोरित किया । मनबीर सिंह ने कहा कि शहरों मे प्रदूषण से बढ़ रही बिमारीयों पर लगाम लगाने के लिए हमें कसरत भरी जिंदगी को अपनाना चाहिए। साथ ही प्रदूषण की समस्या को कम करने के लिए शहरवासियों को गाडिय़ों को त्याग कर साईक्लिंग, पैदल चलने, सेहत के लिए कसरत करनी चाहिए। जिससे हमारा वातावरण भी सुरक्षित रहेगा।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar