(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

डी ए वी कॉलेज में कॉमर्स फोरम ने कार्यक्रम आयोजित कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि






जालंधर : डी ए वी कॉलेज में आज कारगिल विजय दिवस पर कारगिल शहीदों को नमन किया गया। कॉमर्स फोरम की तरफ से आयोजित  कार्यक्रम " सलुएटिंग दा हिरोज़ " में कारगिल में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धासुमन अर्पित किये गये।

इस अवसर पर प्रिंसिपल डॉ एस. के. अरोड़ा ने अपने संदेश में कहा कि शहीदों के बलिदान से सबको प्रेरणा लेनी होगी। उन्होनें कहा, देश की सीमाओं की हिफाज़त करने वाले हर जवान की शहादत को हमें पूरा सम्मान देना चाहिए । कॉलेज परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में शहीदों के सम्मान में दो मिनट का मौन भी रखा गया।
कॉमर्स विभाग के कार्यवाहक अध्यक्ष एवं उप प्रिंसिपल प्रो वी के सरीन नें अपने सन्देश में कहा,मातृभूमि पर सर्वस्व न्योछावर करने वाले अमर बलिदानी भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं, मगर इनकी यादें हमारे दिलों में हमेशा- हमेशा के लिए बसी रहेंगी...
कॉमर्स फोरम के अध्यक्क्ष  प्रो एकजोत कौर ने कारगिल युद्ध के शहीदों को नमन करते हुए कहा,यह दिन है उन शहीदों को याद कर अपने श्रद्धा-सुमन अर्पण करने का, जो हँसते-हँसते मातृभूमि की रक्षा करते हुए वीरगति को प्राप्त हुए।
कॉमर्स फोरम के सदस्यों नें शपद लेते हुए कहा " हम यह शपद लेतें है कि जिस सोच को लेकर हमारे वीर जवानों नें देश की आन,बान और शान के प्रति अपने प्राण न्यौछावर किये, हम उस सोच पर पहरा देते हुए देश के लिए हमेंशा तत्पर रहेंगे "

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar