(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

वरुनिधि कोचिंग अकादमी में किया गया एनुअल अवॉर्ड सेरेमनी 2023–2024 का आयोजन | संस्कृति केएमवी स्कूल मे वार्षिक परीक्षा परिणाम सत्र 2023-24 | डीएवी कॉलेज जालंधर में रोजगार कौशल पर चार दिवसीय कार्यशाला का आयोजन | डिप्स स्कूल कपूरथला में आयोजित की गई ग्रेजुएशन सेरेमनी | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर के गुरु नानक स्टडी सेंटर द्वारा इंटर क्लास क्विज प्रतियोगिता का आयोजन |

जि़ला प्रशासन ने गणतंत्र दिवस जोश और देश भक्ति के साथ मनाने के लिए कमर कसी






⇒ डी.सी.ने समागम के प्रबंधों का जायज़ा लेने के लिए बैठक की अध्यक्षता

जालंधर के डिप्टी कमिशनर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने आज कहा कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मद्दे नजऱ जालंधर में होने वाले समागम को जोश और देश भक्ति के जज़बे के साथ मनाने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से पु2ता प्रबंध किये जाएंगे।
आज यहाँ गणतंत्र दिवस समागम के प्रबंधों से संबंधित बैठक की अध्यक्षयता करते डिप्टी कमिशनर ने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी जिला स्तरीय समागम गुरू गोबिन्द सिंह स्टेडियम में करवाया जायेगा। उन्होनें कहा कि समागम के दौरान आई.टी.बी.पी., सीमा सुरक्षा बल, केंद्रीय रिज़र्व पुलिस फोर्स, पंजाब पुलिस, एन.सी.सी. की टुकडिय़ाँ की तरफ से शानदार मार्च पास्ट करेगी। उन्होने कहा कि अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर की अध्यक्षयता में समिति इस समागम में स्कूलों और कालेजों की तरफ से पेश किए जाने वाले सांस्कृतिक प्रोग्रामों का चुनाव करेगी।
डिप्टी कमिशनर ने कहा कि समागम के दौरान स्टेडियम में सी.सी.टी.वी.कैमरे लगाए जाएंगे जिससे अमन कानून की स्थिति पर तीखी नजऱ रखी जा सके। साथ ही उन्होनें कहा कि समागम के दौरान ट्रैफिक़,पार्किंग और सुरक्षा सुविधाओं के भी पुख्ता प्रबंध किये जाएंगे। उन्होनें सभी आधिकारियों और कर्मचारियों को अपनी ड्यूटी लगन के साथ निभाने के लिए कहा ।
उन्होनें कहा कि हर अधिकारी /कर्मचारी की यह जिम्मेदारी है कि वह विश्वसनीय बनाऐ कि इस समागम में शामिल होने वाले किसी भी व्यक्ति को कोई समस्या न आए। उन्होनें नगर निगम जालंधर को स्टेडियम के आस -आसपास सफ़ाई रखने, स्टेडियम को पहुँचने वाली सडक़ें पर पानी छिडक़ने और समागम दौरान मोबाईल टायलट का प्रबंध करने के लिए कहा। इसी तरह उन्होंने सेहत विभाग को समागम के दौरान अपनी, स्पैशल टीमें तैनात करने के निर्देश दिए। श्री शर्मा ने पावरकम को भी गणतंत्र दिवस समागम दौरान निर्विघ्न बिजली स्पलाई करने के लिए कहा।
बैठक में हिस्सा लेते डिप्टी कमिशनर पुलिस रजिन्दर सिंह ने कहा कि जिला पुलिस समागम को अमन -सुरक्षा के साथ पूरा करने के लिए ज़रुरी प्रबंध करेगी। उन्होनें कहा कि वाहनों की पार्किंग और ट्रैफिक़ को सुचारू ढंग के साथ चलाने के लिए भी सही प्रबंध किये जाएंगे।
इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर जसबीर सिंह, उप मंडल मैजिस्ट्रेट परमवीर सिंह, सहायक कमिशनर दीपक भाटिया, अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर पुलिस कुलवंत सिंह हीर, जिला गाइडैंस काउंसलर सुरजीत लाल, लैफ.करनल ( रिटा.) मनमोहन सिंह, डिप्टी डायरै1टर युवक सेवाओं कैप्टन इन्द्रजीत सिंह धामी के इलावा और अधिकारी भी उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar