(Date : 23/April/2424)

(Date : 23/April/2424)

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में 49वें पुरस्कार वितरण समारोह का शानदार आयोजन | इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी | एपीजे स्कूल महावीर मार्ग में ATL (एटीएल) कम्युनिटी डे का आयोजन | जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में लीडऱशिप पर सेमिनार आयोजित






120 से भी अधिक विद्यार्थियों ने लिया भाग 


जालंधर : सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर कैंपस में लीडऱशिप पर सैमिनार आयोजित किया गया। इस समारोह में विजिनम ग्रुप के करणवीर सिंह मुख्य स्पीकर के तौर पर हाजिर थे। जबकि 120 से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया।
इसमें करणवीर सिंह ने अपने आईआईएम-आर से लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर स्पीकर बनने के सफर के बारे में विचार सांझे किए। उन्होंने कहा कि वह इनोवेशन, पीपीपी, टेक्नोलॉजी, स्टार्टअपस, इंटरनेशनल बिकानेस, मोटीवेशन और इंटरप्रेनिउरशिप टापिक पर चर्चा करते है। उन्होंने विद्यार्थियों को जीवन में कड़े मजबूत फैसले लेने की सीख दी।
सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन्स के सीसीपीसी विभाग के मुखी अभिषेक सोनी ने कहा कि सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वल्र्ड ट्रेड ओरगेनाईकोशन, वल्र्ड इकोनोमिक फोर्म एवं यूनाईटेड नेशन जैसी संस्थाओं में सोमिनार दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि श्री सिंह द्वारा सांझे किये गए विचार विद्यार्थियों एवं मैनेजमैंट के लिए लाभदायक सिद्ध होंगे।
सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चंनी एवं मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने श्री सिंह का सीटी ग्रुप में बहुमूल्य विचार सांझे करने के लिए धन्यवाद किया एवं उन्होंने कहा कि भविष्य में भी ऐसे सेमिनार आयोजित करते रहेंगे।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar