(Date : 19/April/2424)

(Date : 19/April/2424)

सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश | मेहर चन्द पॉलीटैक्निक के विद्यार्थियों का रामकृष्ण आश्रम चंडीगढ़ में एक दिवसीय आध्यात्मिक शिविर | बैसाखी मौके बाबा भटोआ साहिब जी दरबार गांव कालरा में सर्व हितकारी के लिए सुखमनी साहिब का पाठ एवं मोतियाबिंद जांच शिविर का आयोजन हुआ | रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन ने आज ओडिशा तट पर स्वदेशी तकनीक से निर्मित क्रूज मिसाइल की उड़ान का सफल परीक्षण किया | इरेडा का गिफ्ट सिटी कार्यालय हरित हाइड्रोजन और नवीकरणीय ऊर्जा उत्पादन परियोजनाओं को बढ़ावा देगा |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में पंजाब प्राइड अवार्ड सैरेमनी समारोह आयोजित






जालंधर:-किसी कलाकार की प्रेरणा करने से उसको प्रोत्साहना मिलती हैं। इसी मंत्व के चलते सीटी ग्रुप एवं सांझ रेडियों के सहयोग से सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर कैंपस में पंजाब प्राइड अवार्ड सैरेमनी का आयोजिन किया गया। इसमें 130 से भी अधिक खिलाडिय़ों, गायकों एवं समाज सेवकों को सम्मनित किया गया।
कार्यक्रम की शुरुआत ज्योति प्रज्वलित कर किया गया। साथ ही मेहमानों के स्वागत के लिए खास रेड कॉरपेट बिछाया गया था। अवार्ड सैरेमनी की शुरुआत कब्डडी, कुश्ती, हॉकी के खिलाडिय़ों एवं प्रशिक्षकों को सम्मानित कर किया गया। साथ ही समाज सेवकों में पहल एनजीओ से श्री लखबीर सिंह, श्रीमति प्रवीन अबरोल एवं पंकज मेहता को सम्मानित किया गया। धी पंजाब दी लडिक़यों की श्रेणी में सोनी बत्रा, निशा बानो, साका मल्होत्रा, डॉ जैसमीन कौर एवं सुफी सिस्टरस को सम्मानित किया। गायकों की श्रेणी में राज जुझार, बोबी सुन, सन्नी भुल्लर, मन्ना मंड, अमन संधु एवं म्यूजिक डायरेक्टर गुरमोह एवं बीट मिनिस्टर को सम्मानित किया गया।
पंजाबी दिगगज गायकों में मास्टर सलीम, जस्सी सोहल, नछतर गिल एवं इंदरजीत निक्कु को भी पुरस्कृत किया गया। उस्ताद श्री पूरन शाहकोटि जी को लाइफ टाइम ऐचिवमेंट अवार्ड से पुरस्कृत किया गया। श्री पूरन शाहकोटि ने अपने गीतों से लोगों को मंत्रमुगध भी किया।
सांझ रेडियो से सीईओ लखविंदर सिंह एवं सदस्य श्रीमति जैसमीन गरेवाल ने सीटी ग्रुप एवं आइकोनिक मिडिया का समारोह आयोजन करवाने के लिए धन्यवाद किया।
सीटी ग्रुप के चेयरमैन स. चरणजीत सिंह चन्नी ने सांझ रोडियों का ऐसे समारोह आयोजित करने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से कलाकारों, खिलाडिय़ों एवं समाज सेवकों को प्रोत्साहना मिलती हैं।
इस अवसर पर सीटी ग्रुप के चेयरमैन स. चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरेक्टर श्री मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन श्री हरप्रीत सिंह, पूर्व पंजाब के आईजी श्री सुरिंदर एस सोंधी विशेष मेहमान को तौर पर उपस्थित थे।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar