(Date : 18/April/2424)

(Date : 18/April/2424)

बैसाखी मौके बाबा भटोआ साहिब जी दरबार गांव कालरा में सर्व हितकारी के लिए सुखमनी साहिब का पाठ एवं मोतियाबिंद जांच शिविर का आयोजन हुआ | रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन ने आज ओडिशा तट पर स्वदेशी तकनीक से निर्मित क्रूज मिसाइल की उड़ान का सफल परीक्षण किया | इरेडा का गिफ्ट सिटी कार्यालय हरित हाइड्रोजन और नवीकरणीय ऊर्जा उत्पादन परियोजनाओं को बढ़ावा देगा | ਵੋਟਰਾਂ ਨੂੰ ਕੀਤਾ ਡੋਰ ਟੂ ਡੋਰ ਵੋਟ ਦੇ ਸਦਉਪਯੋਗ ਪ੍ਰਤੀ ਕੀਤਾ ਜਾਗਰੂਕ | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਐਤਕੀਂ ਐਨ ਆਰ ਆਈਜ਼ ਅਤੇ ਨਵੇਂ ਵੋਟਰ ਵਧਾਉਣਗੇ ਵੋਟ ਫ਼ੀਸਦ |

26 जनवरी की परेड में भाग लेगा सीटी ग्रुप का गुलशन डोगरा






जालंधर : सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स का विद्यार्थी एवं एनएसएस वालंटियर गुलशन डोगरा इस बार 26 जनवरी को दिल्ली में राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) की ओर से ओयजित गणतंत्र दिवस परेड कैंप में हिस्सा लेगा।
पंजाब भर के 4 विद्यार्थियों में से आइके जी पंजाब टैक्निकल यूनिवर्सिटी से एकमात्र विद्यार्थी चयनित। यह कैंप हिसार में 25 आक्टूबर से लेकर 3 नवंबर तक लगाया गया था। इस कैंप में 2सौ से भी अधिक विद्यार्थियों का टैस्ट लिया गया था।
गुलशन डोगरा अब 26 जनवरी को दिल्ली में होने वाली परेड़ में भाग लेगा। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के बीटेक तीसरे साल के विद्यार्थी एवं एनएसएस वालंटियर गुलशन डोगरा ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उसे गणतंत्रा दिवस की परेड में भाग लेने का अवसर प्राप्त हुआ हैं और उसने इस कामयाबी के लिए सीटी ग्रुप का भी धन्यवाद किया।
सीटी ग्रुप के चेयरमैन स. चरणजीत सिंह चन्नी ने चयनित विद्यार्थी गुलशन डोगरा को बधाई दी एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar