(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

सेंट सोल्जर में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित






जालंधर:- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। जिसमें ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए जिनका स्वागत प्रिंसिपल सुखजिंदर कौर द्वारा किया।

कार्यक्रम की शुरुयात ज्योति प्रज्वलित करते हुए सर्सवती वंदना के साथ की गई। इस अवसर पर अकादमिक, मैरिट में आने वाले 10वीं और 12वीं कक्षा के छात्रों और खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को स्कूल सटाफ के साथ मुख्यातिथियों द्वारा सम्मानित किया।

कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने क़व्वाली, पपिट शो, कोरियोग्राफी, सोलो डांस, गिद्दा, भंगड़ा पेश कर समय बांधा। छात्रों की ओर से भरूण हत्या, अनेकता में एकता, दाज एक लाहनत, नशा एक समाजिक कोहड़, महिला सशक्तिकरण, पर्यावरण सरंक्षण और पानी की बचत इत्यादि विषयों पर आधारित नाटक पेश कर सभी को इन के विरूध आवाज बुलंद करने का संदेश दिया।  प्रिंसिपल सुखजिंदर कौर ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ते हुए संस्था की उपलब्धियों से अवगत करवाया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar