(Date : 16/April/2424)

(Date : 16/April/2424)

मेहरचंद पॉलिटेक्निक को एनबीए मान्यता मिली | के.एम.वी. में अमर ज्योति समारोह सफलतापूर्वक आयोजित | एपीजे स्कूल मॉडल टाउन में मनाया गया रामनवमी का उत्सव | एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल में जश्न-ए-बैसाखी का आयोजन | डीएवी कॉलेज जालंधर में बाबा साहेब अंबेडकर जी की जयन्ती मनाई |

सीटी के विद्यार्थी ने किक बॉक्सिंग में जीता गोल्ड मैडल






जालंधर:- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के विद्यार्थी नित अपनी अकादमिक सहित अन्य गतिविधियों एवं उपलब्धियों से संस्थान का नाम रोशन करते रहते हैं। इसी संदर्भ में सुहैल हसन ने जम्मू कश्मीर में आयोजित राष्ट्र स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत संस्थान को सम्मान प्रदान किया है। सीटी संस्थान में हसन बी.टैक कम्पयूटर साइंस एवं इंजीनियरिंग (सीएसई),पहले स्मेसटर का विद्यार्थी है। वह बचपन से ही खेलकूद में आगे रहा है एवं अभी राष्ट्रीय स्तर पर कई मैडल जीत चुका है। इससे पहले भी हसन 2015 सिक्किम में आयोजित पांचवे म्यूथाई इंडियन नैशनल फेडरेशन में कांस्य पदक अपने नाम कर चुके हैं। उसने राष्ट्रीय मालाखंबा चैंपियनशिप 2011 सहित टाइक्वांडो चैपियनशिप और वूशू चैपियनशिप में भी भाग ले चुका है।

इस बारे में हसन का कहना है कि सीटी संस्था ने शुरु से ही उन्हें बहुत स्पोर्ट किया है। दक्षिण कश्मीर से होने के बावजूद मैंने जालंधर सीटी संस्था में दाखिला लिया क्योंकि यहां की फैकल्टी, स्टाफ एवं सुविधाएं बहुत सुदृढ़ हैं। उन्होंने बताया कि वह शुरु से ही अकादमिक गतिविधियों सहित स्पोट्र्स प्रतियोगिताओं में भाग लेते रहते हैं। भविष्य के संदर्भ में हसन ने बताया कि वह अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किक बॉक्सिंग प्रतियोतियाओं में भाग लेने की तैयारी कर रहे हैं।

सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने हसन को बहुत बधाई दी एवं भविष्य में अधिक से अधिक सम्मान अपने हक में जीतने के लिए शुभकामनाएं दी।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar