(Date : 28/March/2424)

(Date : 28/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

एलपीयू के वार्षिक वन-वर्ल्ड महोतस्व में 11 देशों के 20 अम्बेस्डर और उच्चाधिकारी भाग लेंगे






जालन्धर:- लवली प्रोफैशनल यूनिवर्सिटी में 21 व 22 नवंबर 2017 को आयोजित किए जा रहे दो दिवसीय वन-वल्र्ड महोत्सव में अफगानिस्तान, मालदीव, घाना, गांबिया आदि 11 देशों के 20 अम्बेस्डरो और उच्चाधिकारी भाग लेंगे। इस वर्ष का विषय है विदेशों के प्रचलित ‘फैस्टीवलस व भव्य समारोह’। इस महोत्सव में एलपीयू में पढ़ रहे विभिन्न देशों से आए विद्यार्थी भारतीय विद्यार्थियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपने देशों की संस्कृति को सांझा करते हैं और एलपीयू में भिन्नता को विशेष रूप से मनाते हैं।

महोत्सव के दौरान विभिन्न देशों के विद्यार्थी अपने-अपने देश की झांकियों सहित विशाल शोभायात्रा का आयोजन करते हैं और अपने देशों के व्यंजनों का स्वाद सबसे सांझा भी करते हैं तथा अपने-अपने देशों के विशेष पोशाकों को भी पहनते हैं। इससे एलपीयू कैंपस एक लघु विश्व के रूप में नजर आता है और सभी में यूनीवर्सल ब्रदरहुड की भावना जागृत हो जाती है। महोत्सव के दूसरे दिन एकसपलोरिज फैस्ट का भी आयोजन होता है जिसमें क्षेत्र के स्कूलों से कई हजारों विद्यार्थी भाग लेते हैं और वे भी ऐसे महोत्सव का विशेष आनंद लेते हैं।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar