(Date : 18/April/2424)

(Date : 18/April/2424)

बैसाखी मौके बाबा भटोआ साहिब जी दरबार गांव कालरा में सर्व हितकारी के लिए सुखमनी साहिब का पाठ एवं मोतियाबिंद जांच शिविर का आयोजन हुआ | रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन ने आज ओडिशा तट पर स्वदेशी तकनीक से निर्मित क्रूज मिसाइल की उड़ान का सफल परीक्षण किया | इरेडा का गिफ्ट सिटी कार्यालय हरित हाइड्रोजन और नवीकरणीय ऊर्जा उत्पादन परियोजनाओं को बढ़ावा देगा | ਵੋਟਰਾਂ ਨੂੰ ਕੀਤਾ ਡੋਰ ਟੂ ਡੋਰ ਵੋਟ ਦੇ ਸਦਉਪਯੋਗ ਪ੍ਰਤੀ ਕੀਤਾ ਜਾਗਰੂਕ | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਐਤਕੀਂ ਐਨ ਆਰ ਆਈਜ਼ ਅਤੇ ਨਵੇਂ ਵੋਟਰ ਵਧਾਉਣਗੇ ਵੋਟ ਫ਼ੀਸਦ |

मल्टीनेशनल कंपनी ब्रिटिश टेलीकॉम में हुआ 5 विद्यार्थियों का चयन






 
डी ए वी कॉलेज में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। ड्राइव में सभी क्लास के विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस प्लेसमेंट का आयोजन ब्रिटिश टेलीकॉम द्वारा किया गया था। ब्रिटिश टेलेकम्युनिकेशन्स पीएलसी, ब्रिटेन की मल्टीनेशनल कंपनी है। जिनकी मुख्यशाखा लन्दन, यूके में है। यह कंपनी 180 देशों में कार्यरत है एवम ब्रिटिश टेलीकॉम भी इसी कंपनी का हिस्सा है। प्लेसमेंट ड्राइव का उद्घाटन प्रिंसिपल एस. के. अरोड़ा नें किया। ब्रिटिश टेलीकॉम की तरफ से  उनके प्रतिनिधि सुश्री शिखा वालिया, सुश्री सवलीन कौर और श्री अनुज बहल विद्यार्थियों की प्लेसमेंट के लिए पहुंचे। उनका स्वागत प्रिंसिपल एस. के. अरोड़ा एवम डा. निश्‍चय बहल (डीन ट्रेनिंग एवम प्लेसमेंट ड्राइव), प्रो. विशाल शर्मा (डिप्टी डीन, ट्रेनिंग एवम प्लेसमेंट ड्राइव) नें किया।
 
प्लेसमेंट ड्राइव में कॉलेज के अलग विभागों से 70 से ज्यादा विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। प्लेसमेंट में तीन अलग-अलग राउंड रखे गए थे। जिसमें ऑनलाइन असेसमेंट, एक्सटेम्पोर राउंड एवम एच आर राउंड था। पहले 2 राउंड के बाद 23 विद्यार्थियों को शॉर्टलिस्ट किया गया। अंतिम राउंड में सर्वोच्च 5 विद्यार्थियों रेणुका, साधिका, चाहत जैन, विश्वप्रीत सिंह एवम मुकुल महाजन को कंपनी की तरफ से चयनित किया गया। सभी चयनित विद्यार्थी अत्यंत प्रसन्न दिखे एवम उन्होनें कहा कि डीऐवी कॉलेज, जालंधर देश का सर्वश्रेष्ठ कॉलज है एवम यह अपने विद्यार्थियों को एक सफल भविष्य के लिए उत्तम रास्ता प्रदान करता है। प्रिंसिपल डॉ एस. के. अरोड़ा नें प्लेसमेंट सेल द्वारा किए गए प्रबंधों की खूब प्रशंसा की गई। प्रिंसिपल अरोड़ा ने सफल छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि सीपीसी (कॉलेज प्लेसमेंट सेल)  द्वारा आयोजित ड्राइव के माध्यम से विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला है। और वो आशा करते हैं कि यह सब विद्यार्थी अपने कार्यक्षेत्र में सर्वोच्च योगदान देंगे।
 
कॉलेज प्लेसमेंट सेल के डीन प्रो निश्‍चय बहल  ने सफल छात्रों को बधाई देते कहा कि यह संस्था विद्यार्थियों के तकनीकी ज्ञान में बढ़ोतरी करने के लिए औद्योगिक और बेंकिंग जगत में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कंपनियां बुलाने व विद्यार्थियों को सफल बनाने के लिए हर प्रकार की सुविधा प्रदान करने के लिए हमेशा आगे रही है।
  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar