(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

इंडियन नेवी ने सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में यूईएस के तहत ज्वाइंट कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव की






- 180 से भी अधिक विद्यार्थी सिलैक्शन प्रौसेस में शामिल हुए

जालंधर:- युवा वर्ग को देश सेवा का मौका प्रदान करने के लिए इंडियन नेवी ने यूनिर्वसिटी एंटरी स्कीम के तहत बी.टैक (2018 पासिंग आउट) विद्यार्थियों के लिए सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहुपर कैंपस में ज्वाइंट कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया। यह पांचवी बार है जब इंडियन नेवी ने पंजाब में सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर कैंपस में प्लेसमैंट ड्राइव का आयोजन किया गया। गत वर्ष भी इंडियन नेवी  ने प्लेसमैंट ड्राइव में सैलेक्ट हुए विद्यार्थियों को एस.एस.बी टेस्ट के लिए नामांकित किया था। इसी प्रक्रिया के अनुरूप इंडियन नेवी की ज्वाइंट कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में 180 विद्यार्थी बेअंत कालेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टैक्नालॉजी(गुरदासपुर), पंजाब यूनिवर्सिटी, एसबीएस-एसटीसी फिरोकापुर, चंडीगड़ ग्रुप ऑ$फ कॉलेजिस, झंजेरी, बेअंत कॉलेज एवं सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स आदि से सिलैक्शन प्रोसैस में शामिल हुए। जिनमें से 110 विद्यार्थी प्लेसमेंट प्रोसेस में पूरी तरह से आनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म की प्रक्रिया कर प्लेसमेंट ड्राइव में शामिल हुए। विद्यार्थियों को ग्रुप डिस्कशन एंव इंटरव्यू के कारिए चुना जाएगा। जिसका पहला पड़ाव शाहपुर कैंपस में ग्रुप डिस्कशन का साथ हुआ, इसमें शार्टलिस्ट विद्यार्थी इंटरव्यू के बाद नियुक्त किए जाएगे। 

इंडियन नेवी की तरफ से कैप्टन टी. रंजीत सुंदारन ने विद्यार्थियों को नेवी में करियर की विभिन्नताओं के बारे में जानकारी दी। इनमें से चुने गए विद्यार्थियों को एस.एस.बी. की इंटरव्यू को पास करना होगा, इसके बाद इंडियन नेवी में विद्यार्थियों की नियुक्ती की जाएगी। उन्होंने कहा कि इंडियन नेवी को टैलेंटिड युवाओं की काफी जरूरत है। इसके लिए ऐसी कैंपस ड्राईव काफी सहायक है।इंडियन नेवी से कैप्टन टी. रंजीत सुंदारन के साथ कैप्टन आदित्य साह, लेफ्टिनेंट कमांडर कोकिला साजवन एवं सौरभ जामवाल मौजूद रहे। प्लेसमेंट ड्राइव में भाग ले रहे विद्यार्थी काफी उत्सुक एवं जोश में दिखाई दिए। विद्यार्थियों ने कहा कि निश्चित तौर पर इंडियन नेवी में प्रेवश पाना बहुत मुश्किल कार्य है। लेकिन इंडियन नेवी के अफसरों ने हमें काफी प्रोत्साहित किया। हमें उम्मीद है कि हम इस प्लेसमेंट ड्राइव में सफल होंगे। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि वह इंडियन नेवी के अधिकारियों के आभारी है जो विद्यार्थियों के भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए सीटी ग्रुप में इस तरह की ड्राइव आयोजित करते है। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar