(Date : 23/April/2424)

(Date : 23/April/2424)

दर्शन अकादमी में मनाया गया विश्व पृथ्वी दिवस | संस्कृति केएमवी स्कूल में वैश्विक पृथ्वी दिवस | इनोसेंट हार्ट्स में ईको क्लब के विद्यार्थियों ने अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया थीम के तहत मनाया वर्ल्ड अर्थ डे | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में 49वें पुरस्कार वितरण समारोह का शानदार आयोजन | इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी |

डीएवी के विद्यार्थिओं ने कसी कमर, 'कल्चरल ईव 2017' में दिखाई बेहतरीन तैयारी






जालंधर:- गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में 26 से 29 अक्टूबर तक होने वाले जोनल यूथ फेस्टिवल के मुकाबलों की आज डीएवी कॉलेज, जालंधर के छात्रों द्वारा कॉलेज के ऑडीटोरियम में फाइनल रिहर्सल की गई. जोनल यूथ फेस्टिवल की फाइनल रिहर्सल में फोल्क ऑर्केस्ट्रा, ग्रुप सोंग, स्किट, वेस्टर्न ग्रुप सोंग, वेस्टर्न सोलो सोंग, भांगड़ा तथा लुड्डी के इलावा कुल 14 मुकाबलों की रिहर्सल की गई। इस मौके पर मुख्य मेहमान के तौर पर जालंधर नार्थ के विधायक अवतार सिंह बावा हेनरी पहुंचे। वहीं, विशेष मेहमान के तौर पर बी.एस सेखों (पूर्व निदेशक यूथ वेल्फेयर), कुलविन्द्र सिंह थियाड़ा एसएसपी पंजाब पुलिस तथा तहसीलदार बलजिंदर सिंह तथा मनमोहन सिंह ने शिरकत की। कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल प्रो. वी.के.सरीन, वाइस प्रिंसिपल प्रो. टी.डी. सैनी, ईएमऐ के डीन प्रो. एस. एस. रंधावा ने आए हुए मेहमानों का पुष्पगुच्छ भेंट करके स्वागत किया और उनका इस मौके पर पहुंचने के लिए अपना धन्यवाद व्यक्त किया।

ईएमए विभाग के डीन प्रो. एस.एस रंधावा के नेतृत्व में चल रही रिहर्सल में विद्यार्थियों ने भी अपना दम-ख़म दिखाते हुए अपनी की हुई प्रेक्टिस का बेजोड़ नमूना पेश किया।विद्यार्थियों में अपनी तैयारियों को लेकर पूरा जोश दिखा।इस दौरान विद्यार्थियों द्वारा पेश की गई कलाकारियों ने पूरे ऑडिटोरियम का माहौल बांध दिया। बता दें कि डीएवी कॉलेज द्वारा गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में होने वाले यूथ फेस्टिवल में 34 इवेंट्स पेश किए जाएंगे। इस मौके पर मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे विधायक अवतार सिंह बावा ने भी विद्यार्थियों को जोनल मुकाबले के लिए शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने विद्यार्थियों के उत्साह की प्रशंसा की। वहीं ईएमए विभाग के डीन प्रो. एस.एस रंधावा ने भी विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए कहा कि यूथ फेस्टिवल को देखते हुए इन विदयार्थियों ने भी कड़ी मेहनत की है। उन्होंने कहा कि आज फाइनल रिहर्सल में भी विद्यार्थियों में काफी उत्साह देखने को मिला। वहीं, कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. प्रो. एस. के अरोड़ा ने भी अपने संदेश में विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर वाइस प्रिंसिपल प्रो. वी.के.सरीन, वाइस प्रिंसिपल प्रो. टी.डी. सैनी, ईएमऐ के डीन प्रो. एस. एस. रंधावा, प्रो. सलिल उप्पल, डॉ संजीव धवन, प्रो. राजन, डा. समीर शर्मा, प्रो. एस. के. मिड्डा, प्रो. सतपाल सिंह मौजूद रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar