(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

पुलिस स्मृति दिवस पर डीएवी कॉलेज में शहीद पुलिस कर्मियों को भेंट की गई श्रद्धांजली






जालंधर : पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर आज डीएवी कॉलेज, जालंधर में आज पंजाब पुलिस के शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजली अर्पित की गई. इस दौरान कॉलेज के अध्यापकों तथा कॉलेज के विद्यार्थियों ने दो मिनट का मौन रख कर शहीद हुए पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजली देकर उनके बलिदान को याद किया । इस मौके पर पंजाबी विभाग के प्रो. एस.के मिड्डा, डीन ई एम ए प्रो सुखदेव सिंह रंधावा तथा प्रो. राजन शर्मा मौजूद थे।
कॉलेज परिसर में सिपाही गिरधारी लाल, सिपाही गुरदीप चंद तथा एएसआई जसविंदर सिंह को श्रद्धांजली भेंट की गई है, वह कॉलेज के ही पुराने छात्र थे। इन्होंने क्रमशः साल 1991, 1992 तथा 1992 में डीएवी कॉलेज , जालंधर से बीए पास की थी।

इस मौके पर कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. एस.के अरोड़ा ने भी शहीदों के बलिदान को याद करते हुए कहा कि पूरे डीएवी कॉलेज को शहीद हुए इन पुलिस कर्मियों पर गर्व है, जिन्होनें देश के कल्याण के लिए अपना बलिदान दिया। उन्होंने कहा कि शहीद हुए पुलिसकर्मी हमेशा अपने बलिदान के लिए याद किये जायेंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar