(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

सीटी ग्रुप ने आदमपुर एयर फोर्स स्टेशन के कर्मचारियों को सिखाए बारटेडिंग के गुर






जालंधर: सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट शाहपुर कैंपस के विभाग ने आदमपुर के एयर फोर्स स्टेशन के कर्मचारियों को बॉरटेडिंग एवं हॉस्पिटेलिटी के गुर सिखाए। इस वर्कशाप में एयर फोर्स के 50 से भी अधिक कर्मचारियों ने भाग लिया। सीटी ग्रुप के विद्यार्थियों ने एयर फोर्स के कर्मचारियों को फ्रेश, कूल एवं विभन्न प्रकार की मॉक्टेल्स त्यार करने की जानकारी दी।
सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट के विद्यार्थियों ने तीस प्रकार की मॉक्टेल्स त्यार की। उन्होंने ने कर्मचारियों को होममेड जिंजर ऐल, हर्वल मिक्स, ट्रोपिक्ल पंच, वर्जिन पंच, डार्क इनवेडर, चेरी बॉम्ब मॉक्टोल, लेम्न ब्लूबेरी कोलाडा एवं क्रेन एप्ल सिडर मॉक्टेलस त्यार की।
अदमपुर एयर फोर्स की कर्मचारियों द्वारा सीटी ग्रुप की मॉक्टेल्स वर्कशाप आयोजित करने के लिए धन्यवाद किया।
सीटी ग्रुप के चेयरमैन स. चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि सीटी ग्रुप अपने विद्यार्थियों को किताबी शिक्षा के साथ इंडस्ट्रीयल प्रिशक्षण भी मुहैया करवाती है, तांकि भविष्य में विद्यार्तियों को किसी भी तरही मुसीबत का सामना ना करना पड़े। स. चन्नी ने सीटीआइएचएम के विद्यार्थियों का एयर फोर्स के मॉक्टेल्स एवं हास्पिटेलिटी के गुर सिखाने की सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar