(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विदाई समारोह शुभशीष 2024 का आयोजन किया गया | एच ऍम वी के सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फंडामेंटल ऑफ न्यू रिसर्च मेथड्स पर अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | चन्नी के पिछले दुष्कर्म लोकसभा चुनाव में कर रहे हैं उनका पीछा: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए दो दिवसीय क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया |

पी.टी.यू द्वारा सेंट सोल्जर में करवाए जा रही नार्थ ज़ोन इंटर वर्सिटी चैस प्रतियोगिता संपन्न






35 यूनिवर्सिटीज की 53 टीमों में दिल्ली यूनिवर्सिटी रही विजयी  

  

जालंधर:- जीत और हार सिक्के के दो पहलूओं की तरह है लेकिन जो हारने के बाद अपनी गलती सुधारने के लिए उसपर दुबारा मेहनत कर विजय प्राप्त करता है वही चैंपियन कहलाता है यह शब्द आई.के.जी पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी के फाइनेंस डायरेक्टर डॉ.एस.के मिश्रा ने कहे जब वह आई.के.जी पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी द्वारा सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स में करवाए जा रहे नार्थ ज़ोन इंटर वर्सिटी चैस प्रतियोगिता के समाप्ति कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे।  उन्होंने कहा कि चैस एक अलग प्रकार का खेल है जिसमें खेलने वालो का तो रुचि होती है लेकिन देखने वालो की ज्यादा रुचि नहीं बन पाती।इस अवसर पर आई.के.जी.पी.टी.यू के निदेशक स्टूडेंट्स अफेयर डा. सुखबीर सिंह आहलुवालिया ने कहा कि जिंदगी में गोल निर्धारत कर उस पर फॉक्स करना बहुत जरूरी है। सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा, प्रो.चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने आए हुए मेहमानों का धन्यवाद करते हुए प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी टीमों को बधाई देते हुए कहा कि यह केवल ना एक प्रतियोगिता थी बल्कि खेलों का महाकुंभ है।

इन प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करते हुए 35 यूनिवर्सिटी तो आई मेल और फीमेल टीमों में से फीमेल टीमों में दिल्ली यूनिवर्सिटी ने पहला स्थान, महाऋषि दयानन्द यूनिवर्सिटी, रोहतक ने दूसरा स्थान, आई.के.जी पी.टी.यू ने तीसरा स्थान और पंजाबी यूनिवर्सिटी की टीम ने कॉन्सोलेशन प्राइज, मेल टीम में दिल्ली यूनिवर्सिटी ने पहला, महाऋषि दयानन्द यूनिवर्सिटी, रोहतक ने दूसरा स्थान, पंजाब यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ ने तीसरा और पी.ई.सी यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ ने कॉन्सोलेशन प्राइज प्राप्त किया।  इसके अतिरिक्त महिलाओं में दिल्ली यूनिवर्सिटी की सृजा सेशाद्री (वीमेन इंटरनैशनल मास्टर), मेघना सी.एच दिल्ली यूनिवर्सिटी (वीमेन फीड मास्टर),  गोयल अरुणिमा, आई.के.जी पी.टी.यू की रुपाली, पंजाबी यूनिवर्सिटी की भावलीन कौर, एम.आर.एस.पी.टी.यू बठिंडा की मनीषा और पुरषों में दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रिंस बजाज, सरदाना ऋषि, सुदर्शन मलगा, पी.ई.सी यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के अपूर्व आनंद, पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के अर्जुन वीर सिंह, कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के साहिल ने बोर्ड प्राइज प्राप्त किये। सभी विजय रहे छात्रों को  आये हुए मेहमानों द्वारा सन्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा, कॉलेज प्रिंसिपल डॉ.गुरप्रीत सिंह सैनी ने वोट ऑफ़ थैंक्स किया। इस अवसर पर पी.टी.यू से यूनिवर्सिटी कोआर्डिनेटर विनय केहर, चीफ ऑर्बिटर राजिंदर राजिंदर शर्मा, सेंट सोल्जर ग्रुप से  डॉ. एस.पी.एस मटियाना अन्य उपस्थित रहे!  

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar