(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

आईकेजी पीटीयू की क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता की सीटी ग्रुप ने की मेजबानी






एकल श्रेणी में सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन्स की शालिनी शर्मा ने हासिल किया पहला स्थान

जालंधर:-आईके गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी द्वारा सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर कैंपस में क्रॉस कंट्री का आयोजन किया गया। इसमें सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन्स जालंधर, शहीद ऊधम सिंह इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (एसयूएससीईटी) टगोरी, गुरू नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज (जीएनडीईसी) लुधियाना, चंडीगढ़ ग्रुप ऑफ कॉलेज (सीजीसी) और गुलकाार इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग, गुलकाार स्कूल आफ मैनेजमैंट सहित कॉलेजो ने प्रतियोगिता में भाग लिया। वहीं छह लड़कियों और दस लडक़ों की टीमों को बांटा गया। इस रेस को आइकेजी-पीटीयू के एस एस रंधावा एंव सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन्स के डायरेक्टर कैंपस डा. जीएस कालरा के द्वारा हरी झंडी दिखा शुरू किया गया। यह दौड जो सीटी शाहपुर कैंपस से शुरू हो कर होटल वाइट डायमंड से होकर वापस शाहपुर कैंपस में समाप्त हुई। इस क्रॉस कंट्री में शालिनी शर्मा ने पहला स्थान, वहीं सुखदीप कौर ने दूसरा एंव गुरविंदर कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं इंस्टीट्यूशन्स कैटेगिरी में लड़कियों की श्रेणी में गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज (जीएनडीईसी) की लुधियाना की टीम ने पहला, शहीद ऊधम सिंह इंजीनियरिंग कॉलेज (एसयूएसईसी) टंगोरी ने दूसरा एवं सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन्स ने तीसरा स्थान हासिल किया।

आइकेजी-पीटीयू स्पोट्र्स के अस्सिटैंट डायरेक्टर एस एस रंधावा ने विद्यार्थियों को खेलों में रुची बढ़ाने की प्ररेण दी, सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने आइके गुजराल पीटीयू का क्रॉस कंट्री आयोजित करने पर धन्यवाद किया, साथ ही उन्होंने वलंटीयरस द्वारा दिए सहयोग की प्रशंसा की और लोगों को खेलों के प्रति प्रेरित किया। इस तरह की स्पर्धा लोगों में स्पोट्र्स का संदेश पहुंचाती है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar