(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

डी.ऐ.वी. में जे सी टी पंजाब स्टेट सुपर फुटबाल लीग का आयोजन






जालंधर:-  डी.ऐ.वी. कॉलेज, जालंधर के खेल मैदान में पंजाब जे सी टी पंजाब स्टेट सुपर फुटबाल लीग में कल डीऐवी कॉलेज के फुटबॉल क्लब केहर एफसी एवं मिनेर्वा पंजाब एफसी के मध्य मैच का आयोजन किया गया ।

मिनेर्वा क्लब देश के बेहतरीन फुटबाल क्लब है, जिसमें भारत की तरफ से खेलने वाले अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी भी हैं। जबकि केहर एफसी का यह पहला मैच था। जिसमें उन्हें इन बेहतरीन खिलाड़ियों से सीखने का मौका मिला। इस मैच में मिनेर्वा पंजाब एफसी ने केहर एफसी को 4-0 से मात दी । इस दौरान डी.ऐ.वी. कॉलेज, जालंधर के शारीरिक शिक्षा विभाग के पूर्वाध्यक्ष एवं केहर एफसी के मेंटर प्रो. केहर सिंह बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए। कॉलेज के प्रिंसिपल डा. एस.के. अरोड़ा ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। यह टूर्नामेंट पंजाब के बेहतरीन फुटबाल क्लबों के बीच खेला जाता है। केहर एफसी प्रथम बार इसमें हिस्सा ले रहा है। टूर्नामेंट में टीमों को 2 हिस्सों में बांटा गया है। प्रत्येक ग्रुप में 6-6 टीमों को रखा गया है। केहर एफसी को ग्रुप बी में रखा गया है। खेल के पहले हाफ में केहर एफसी ने मिनेर्वा जैसे मजबूत क्लब को कड़ी टक्कर दी और पहला हाफ में मिनेर्वा को 1 ही गोल करने दिया। लेकिन दूसरे हाफ में मिनेर्वा ने अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए 3 गोल किए और मैच को 4-0 से जीत लिया। प्रिंसिपल डा. एस.के. अरोड़ा ने इस मौके पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि डी.ऐ.वी. कॉलेज, जालंधर में इस लीग के मैच का आयोजन करवाना हमारे लिए गर्व की बात है। डी.ऐ.वी. कॉलेज, जालंधर सदैव ही अपने छात्रों को शिक्षा के साथ-2 खेलकूद जैसी अन्य गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता रहा है। इसका उदहारण डी.ऐ.वी. कॉलेज से निकले कईं ओलिम्पियन एवं अंतराष्ट्रीय खिलाडी हैं। इस के इलावा उन्होंने केहर एफसी क्लब को भविष्य में सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि ऐसे क्लब बनाने से खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का बेहतरीन मौका मिलता है।

शारीरक शिक्षा एवं स्पोर्ट्स विभाग के अध्यक्ष डा. मनु सूद ने कहा कि केहर एफसी क्लब के प्रदर्शन से वो खुश हैं। यह उनका पहला मैच था और इसमें उन्हें बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा। इसका इलावा उन्होंने प्रो. कहर सिंह का मुख्यातिथि के रूप में आने का धन्यवाद किया। प्रो. केहर सिंह ने इस विभाग को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। इस क्लब को उनका नाम देना, हमारी लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा की खिलाड़ी लीग के बाकि मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और टूर्नामेंट को जीतना ही उनका लक्ष्य रहेगा। उन्होंने खिलाड़ियों को टूर्नामेंट के शेष मैचों के लिए अपनी शुभकामनाएं दी । इस दौरान विभाग के प्रो. सौरभ भी मौजूद रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar