(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में संविधान के तहत सामाजिक-आर्थिक न्याय विषय सेमिनार






 

जालंधर:- सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज द्वारा संविधान के तहत सामाजिक-आर्थिक न्याय विषय पर राज्य स्तर पर सेमिनार का आयोजन किया गया।

जिसमें पंजाब के पूर्व मुख्य सचिव एन.के अरोड़ा, पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश बी.के मेहता, सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा मुख्य अतिथि और पंजाब यूनिवर्सिटी रीजनल कैंपस लुधियाना के डायरेक्टर डॉ.हरमीत संधू मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित हुए जिनका स्वागत मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा, कॉलेज डायरेक्टर डॉ.एस.सी शर्मा द्वारा किया गया। सेमिनार की शुरुयात ज्योति प्रज्वलित करते हुए शब्द गायन के साथ की गई। पूर्व मुख्य सचिव एन.के अरोड़ा ने सामाजिक न्याय पर्यावरण के साथ एक समाज के निर्माण में एडवोकेट्स की भूमिका को रेखांकित किया। उन्होंने साथ ही सामाजिक और आर्थिक न्याय प्राप्त करने में लोकाचार के महत्व पर प्रकाश डाला। पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश बी.के मेहता ने अपने संबोधन में युवा पीढ़ी को ईमानदारी से जीवन के लक्ष्य की दिशा में कड़ी मेहनत करने के लिए कहा। मुख्य वक्ता डॉ.हरमीत संधू ने न्याय प्राप्त करने के लिए ईमानदार और स्वतंत्र अभिव्यक्ति की आवश्यकता पर ज़ोर दिया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने आए हुए मेहमानों और प्रतिभागियों का धन्यवाद करते हुए लॉ के छात्रों के लिए इस प्रकार के सेमिनार्स को आवशयक बताया। इसके अतिरिक्त डॉ.मोना गोयल, डॉ.रतनदीप कौर, प्रो.बलविंदरजीत कौर, प्रो.तृप्ति हांडा, प्रो.रूबी और छात्रों ने अपने पेपर्स प्रस्तुत किए। मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा, कॉलेज डायरेक्टर डॉ.एस.सी शर्मा ने वोट ऑफ़ थैंक्स किया।  

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar