(Date : 28/March/2424)

(Date : 28/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

यूनिवर्सिटी परिणामो में डी ए वी कॉलेज छाया






जालंधर : एम कॉम सेमेस्टर दो में यूनिवर्सिटी पोज़िशन्स में ' नैना ' ने  " पहले " स्थान पर किया क़ब्ज़ा

            मैं अपनी यह पोजीशन अपने टीचर्स को समर्पित करती हूँ - नैना

डी ए वी कॉलेज, जालंधर के कामर्स डिपार्टमेंट का रिज़ल्ट शानदार रहा, एम कॉम सेमेस्टर दो में डी ए वी कॉलेज ने यूनिवर्सिटी परीक्षाओं में पहली पज़िशन पर अपना क़ब्ज़ा किया।

डिपार्टमेंट  की होनहार छात्रा "नैना " ने 909/1100 अंक लेकर यूनिवर्सिटी में पहला स्थान प्राप्त किया। नैना पिछले समेस्टर में यूनिवर्सिटी में दूसरे स्थान पर थी, और वह शुरू से प्रतिबद्ध थी कि उसे पहला स्थान ही लेना है, जिसके लिए उसके ख़ूब मेहनत की और अपने लक्ष्य को प्राप्त किया। नैना नें कहा सफलता के लिये कंसंट्रेशन, मेहनत, टीचर्स और परिवार की सलाह और प्रतिबद्धता की ज़रूरत होती है,वह अपनी इस सफलता के लिये अपने टीचर्स का अपने परिवार , कंसंट्रेशन, कड़ी मेहनत, और रेग्युलर स्टडी को देती हैं और नैना ने सेल्फ स्टडी व् स्मार्टवर्क को अपनी सफलता का लक्ष्य बताया।

आशिमा नें यूनिवर्सिटी में  872/1100 अंक प्राप्त कर पंद्रहवीं पज़िशन हासिल की।आशिमा ने अपने टीचर्स का धन्यवाद करते हुए कहा की यह उन्ही की मेहनत का नतीजा है। टीचर्स द्वारा सवाल को सरलता से हल करने की विधियों नें परीक्षा में बहुत मदद की।


प्रिन्सिपल डॉ एस के अरोड़ा, वाइस प्रिंसिपल और हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट प्रो वी के सरीन ने इस शानदार उपलब्धि के लिये छात्र- छात्रो एव कामर्स विभाग के स्टाफ प्रो अरुण मेहरा, प्रो अशोक कपूर, प्रो मनीष खन्ना, प्रो राम कुमार, प्रो नवीन सूद को इस उपलब्धि पर बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar