(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फंडामेंटल ऑफ न्यू रिसर्च मेथड्स पर अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | चन्नी के पिछले दुष्कर्म लोकसभा चुनाव में कर रहे हैं उनका पीछा: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए दो दिवसीय क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित |

सेंट सोल्जर में छात्रों के लिए किड्स कार्निवल और हैल्थी बेबी शो






जालंधर, 26 सितंबर :- सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल, गोल्फ लिंक कॉलोनी में छात्रों की पढाई के साथ मनोरंजन का भी ध्यान में रखते हुए फाइन मीडिया के सहयोग से किड्स कार्निव, हैल्थी बेबी शो का आयोजन किया गया।

जिसमें ग्रुप की वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा, कांग्रेस ग्रिएवैन्स सेल पंजाब की स्टेट वाईस चेयरमैन सिम्मी पाशान मुख्य अतिथि, मैनेजिंग डायरेक्टर करनल आर.केखन्ना और सभी छात्रों के अभिभावक विशेष रूप से उपस्थित हुए जिनका स्वागत प्रिंसिपल सुधांशु गुप्ता द्वारा किया गया। इस अवसर पर छात्रों के लिए झूलों, बाउंसी, लाइवलूडो, बरमाब्रिज, सेल्फीएरिया आदि का आयोजन किया गया।इस अवसर पर छात्रों ने बम-बम बोले, काला चश्मा आदि गीतों पर नाचते गाते हुए दिन को आनंद उठाया और छात्रों के साथ साथ अभिभावकों ने भी स्टेज पर आकर डांस किया। हैल्थी बेबी शो में आश्रिता ने पहला, प्रभलीन ने दूसरा, पवनीत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। संगीता चोपड़ा और सभी मेहमानों ने छात्रों को सन्मानित करते हुए शुभकामनाऐं दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar