(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

सीटी पब्लिक स्कूल की रैहत बाठ ने जीता स्वर्ण पदक






-दो सौ मीटर को 3 मिन्ट 36 सेकेंड में किया पार

 

जालंधर: सीटी पब्लिक स्कूल की रैहत बाठ ने नोर्थ जौन दो की तैराक चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल किया। नौर्थ जौन दो चैंपियनशिप की प्रतियोगिता मौंटेसोरी कैंब्रिज स्कूल पठानकोट में आयोजित की गई थी। इसमें मुख्य मेहमान पठानकोट के एमएलऐ अमित विज, सीटी पब्लिक स्कूल खेल विभाग के मुखिया  विकास चड्डा एवं सीबीएसई के निरीक्षक हाकिार थे।
नौर्थ जौन दो के मुकाबले में सौ स्कूलों की छे टीमों ने भाग लिया। रैहत बाठ ने दो सौ मीटर की तौराक को 3 मिनट 36 सेकेंड में पार किया, 50 मीटर की बटरफलाइ स्ट्रोक में 44 सेकेंड में पार कर पहला स्थान एवं बैक स्ट्रोक में 47.27 सेकेंड के साथ ब्रोनका मेडल हासिल किया।
इसी के साथ गुरनूर कौर ने सौ मीटर की तैराक को 1 मिनट 33 सेकेंड में पार कर सिल्वर मेडल हासिल किया, ब्रेस्ट स्ट्रोक में 41 पुवाइंट 94 सेकेंड के साथ गोल्ड मेडल एवं सौ मीटर बटरफलाइ स्ट्रोक में एक पवाइंट 29 सेकेंड में ब्रोनका मेडल हासिल किया।
सीटी पब्लिक स्कूल की प्रिंसीपल श्रीमति सुमन राणा ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई दी एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही तैराक कौच श्री सुनिल कुमार की तैराक सिखाने के लिए धन्यवाद किया।
सीटी ग्रुप के चेयरमैन स. चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि आज कल के नौजवान दिन ब दिन खेलों से ध्यान हटा इेल्कट्रोनिक गेजेटस की तरफ बढ़ रहें हैं। श्री सिंह ने विद्यार्थियों को खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया एवं विजेता विद्यार्थियों को बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar