(Date : 16/April/2424)

(Date : 16/April/2424)

मतदान के दिन युवा मतदाताओं को चुने हुए होटलों/रेस्तरां में खाने पर मिलेगी 25% की छूट | सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज जालंधर में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | एच.एम.वी. की बी.वॉक मेंटल हैल्थ काउंसलिंग सेमेस्टर-5 की छात्राएं शीर्ष पर | सीटी यूनिवर्सिटी ने मूक (MOOC) जागरूकता कार्यशाला का किया आयोजन | ਸਰਕਾਰੀ ਪ੍ਰਾਇਮਰੀ ਸਕੂਲ ਘੱਲ ਕਲਾਂ ਵਿਖੇ ਪਿੰਡ ਵਾਸੀਆਂ ਨੂੰ ਬਣ ਰਹੀਆਂ ਨਵੀਆਂ ਵੋਟਾਂ ਬਾਰੇ ਕੀਤਾ ਜਾਗਰੂਕ |

एम.सी. हॉस्टल बॉयज डी ए वी कॉलेज, जालंधर द्वारा फरेशर पार्टी का आयोजन






जालंधर :- फ्रेशर मैनिया 2017 का उद्देश्य एक तरह के वातावरण में नए लोगों का स्वागत करना था और अपने रचनात्मक ख़यालों  को उनके आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के लिए प्रोत्साहित करना था।

पार्टी का आयोजन  डी.ए. वी कॉलेज के औडीटोरीयम में किया गया था। एम एस सी के स्टूडेंट्स द्वारा दिए गए स्वागत भाषण के साथ 6:00 बजे उत्सव शुरू हुआ। प्रो वीके सरीन (वाइस प्रिंसिपल), प्रो.टीडी सैनी (रजिस्ट्रार), डॉ हेमंत कुमार (मुख्य वार्डन), अजय चौहान (वार्डन), विवेक ठाकुर और प्रो.यदुवीर गौतम द्वारा दीपक पर्जवलन के साथ मुख्य अतिथि डॉ एस के अरोड़ा (प्रिंसिपल) ने छात्रों का स्वागत किया । इस मौक़े पर  प्रो अजय कुमार अग्रवाल , डॉ.कोमल अरोड़ा, प्रो. एस.के. मिडडा, प्रो एस एस रंधावा और आर.के. महाजन भी वहां मौजूद थे। गानों, नृत्य और वन एक्ट प्ले के प्रदर्शन के दौरान तीन घंटे तक औडीटोरियम का माहौल रोमांचित रहा। एम सी  हॉस्टल के लड़कों ने भांगड़ा का प्रदर्शन किया और महफ़िल को और भी हसीन बना दिया। छात्रों के चेहरों पर खुशी देखी जा सकती थी। वे अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बना रहे थे ।कार्यक्रम ,पहले वर्ष के छात्रों द्वारा धन्यवाद के वोट के साथ संपन्न हुआ, रात के खाने के बाद सभी फ्रेशर ने इस तरह के एक अद्भुत स्वागत पार्टी के लिए अपने वरिष्ठों को धन्यवाद दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar