(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

लायंस क्लब द्वारा आयोजित दूसरे मेडिकल कैंप में 260 मरीजों की जांच






जालंधर : लायंस क्लब जालंधर ने लाजपत नगर में आज तिथि 16-09-2017 शनिवार को प्रधान संजीव मड़िया की अध्यक्षता में दूसरा मेगा मुफ्त आँखों की जाँच ,शुगर , मेडिकल और दांतो का फ्री निरीक्षन कैंप का आयोजन किया गया।

इस कैंप के मुख्य मेहमान जालंधर के ए.सी.पी समीर वर्मा बने । इस कैंप का उद्घाटन करने के बाद उन्होने कैंप का दौरा किया और क्लब द्वारा किये गए सेवा कार्यों की सराहना की और अपने विभाग द्वारा क्लब को पूरा सहयोग देने की बात कही । सचिव मनीष चोपड़ा ने बताया कि यह कैंप पिछले कैंप जोकि 23-07-2017 को लगाया था से भी ज्यादा सफल रहा। इस कैंप में 260 मरीजों की जाँच की गई। जिस में 130 मरीजों को चश्मे और 24 मरीजों के ऑपरेशन किये जायेंगे। कोषाध्यक्ष डॉ. विपुल त्रिखा ने बताया कि चश्मे और ऑपरेशन क्लब में ही फ्री दिए और किये जाएँगे । पी. आर.ओ दया किशन छाबड़ा ने बहुत योजनाबद्ध तरिके से सारा काम संभाला और उनके साथ ऐ.के.बहल, साहिल अरोड़ा, अरुण वशिष्ट, जगन्नाथ सैनी ने पूरी तनदेही से इस कैंप में अपनी सेवाएं निभाई । इस कैंप में उप प्रधान दिनेश शर्मा, कुलविंदर फुल्ल,राजिंदर सिंह बहल, पूर्व गवर्नर राम भरद्वाज, पूर्व प्रधान रवि मलिक, आर एस आनंद ,डी.पी.छाबड़ा, नरिंदर भसीन, एम्.एल गुप्ता , एच आर मल्होत्रा , केवल शर्मा आदि मेंबर्स शामिल थे ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar