(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

फरेशर्स पार्टी 'कॉमर्स फ़ेस्टा 2017' का आयोजन






" मनप्रीत कौर' मिस फ्रेशर्स और 'रुद्र' मिस्टर फ्रेशर बने "
जालंधर :- इस अवसर पर मुख्य अतिथि युवराज हंस (अभिनेता और गायक), विकास मोंगिया (एफएम रेनबो से रेडियो जॉकी) और अतुल मदन पहुँचे और उनका स्वागत प्रधानाचार्य डॉ एस.के.अरोड़ा  द्वारा किया गया। वाइस प्रिन्सिपल और एचओडी (कामर्स डिपार्टमेंट) प्रो०वी.के. सरीन और कामर्स फोरम की अध्यक्ष प्रो एकजोत कौर और गेस्ट ऑफ ऑनर द्वारा पवित्र दीपक ज्वलन के साथ समारोह  शुरू हुआ। इसके उपरांत बिकुल, संजू और हर्षित ने मधुर संगीतमई प्रस्तुती दी। साँझ ग्रुप, इशुनूर और रवींद्र (डूएट) द्वारा और प्रथम वर्ष के भांगड़ा समूह द्वारा पंजाब का लोक नाच प्रस्तुत किया गया। रेट्रो थीम पे एम.कॉम-द्वितीय के छात्रों द्वारा बॉलीवुड कोरियोग्राफी पेश की गई।पश्चिमी नृत्य प्रदर्शन एमकाम-द्वितीय के दीक्षा ,मेहक और प्राची द्वारा और ईशनी द्वारा प्रस्तुत किया गया । युवराज हंस ने अपने लाइव परफारमैंस में  'पीढ़', 'पानी', 'मैं तैनूँ समझावां', 'सूफी सूफी', 'ढोलना' जैसे गाने गाए। युवराज हंस का प्रदर्शन सभी उम्र के संगीत प्रेमियों के लिए एक तौहफा था। उनके प्रदर्शन ने सभागार की आभा को बदल दिया क्योंकि उनकी शानदार आवाज प्रत्येक कोने में गूँजी। तब हमारे अतिथि विकास मोंगिया ने मेहमानों का उनके चुटकुलों के साथ मनोरंजन किया। प्रिंसिपल डॉ एसके अरोड़ा ने नए छात्रों का स्वागत करते हुए कामर्स विभाग की प्रशंसा की और उद्धृत किया कि इसका सबसे उजवल भविष्य है और वे निश्चित रूप से देश की शान को बढ़ाएंगे और छात्रों को समर्पण के साथ कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करेंगे। प्रोफेसर वीके सरीन (वाइस प्रिंसिपल और एचओडी) ने इस कार्यक्रम के प्रतिभागियों और आयोजकों को बधाई दी और प्रशंसा की। उन्होंने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना की।
मॉडलिंग प्रतियोगिता दर्शकों के लिए सबसे बड़ा आकर्षण था। प्रतियोगिता तीन चरणों में हुई अधिकांश छात्रों ने प्रतियोगिता में भाग लिया और कुल 7 टैग पेश किए गए जिनमें से 'मनप्रीत कौर' मिस फ्रेशर्स बन गईं और 'रुद्र' मिस्टर फ्रेशर बने। कामर्स फोरम के अध्यक्ष प्रो० एकजोत कौर ने स्वागत नोट प्रस्तुत किया और इन प्रयासों के लिए प्रधानाचार्य, एचओडी, शिक्षक, प्रायोजकों और कॉमर्स फोरम के छात्रों का धन्यवाद किया । इस अवसर पर प्रो मनीष अरोड़ा, प्रो मानव अग्रवाल, प्रो एस के खुराणा, प्रो रंधावा, प्रो निश्चय बहल, प्रो० सलील उप्पल, प्रो कोमल सोनी और प्रो इशा सहगल उपस्थित थे।
  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar