(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

जिलाधीश और पुलिस कमिशनर ने मतगणना और स्ट्रांग रूमों का लिया जायज़ा






पंजाब पुलिस, पी.ए.पी. और अर्ध सैनिक बलों के जवानों को 24 घंटे किया जायेगा तैनात

ई-सरवेलैंस के लिए लगाए जाएंगे सी.सी.टी.वी.कैमरे

जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- जिलाधीश जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस कमिशनर गुरप्रीत सिंह भुल्लर की तरफ से आज लोक सभा मतदान के दौरान बनाऐ जाने वाले संभावित मतगणना केंद्र और ई.वी.ऐमज़ और वी.वी.पैट मशीनें स्टोर करने के लिए स्ट्रांग रूमों के प्रबंधों को अंतिम रूप दिया गया। जिलाधीश और पुलिस कमिशनर ने कहा कि 19 मई को मतदान के बाद अलग -अलग विधानसभा क्षेत्रों से वोटिंग मशीनें इन स्ट्रांग रूमों में लाईं जाएंगी। यह वोटिंग मशीनें 23 मई को मतगणना वाले दिन तक यहाँ रखी जाएंगी। दोनों आधिकारियों ने कहा कि विधान सभा क्षेत्र जालंधर उत्तरी के लिए स्ट्रांग रूम सरकारी स्पोर्ट्स स्कूल और विधान सभा क्षेत्र जालंधर पश्चिमी के लिए स्ट्रांग रूम सरकारी स्पोर्ट्स कालेज में बनाया गया है। जिलाधीश और पुलिस कमिशनर ने बताया कि विधान सभा क्षेत्र जालंधर कंटोनमैंट, जालंधर केंद्रीय आदमपुर, शाहकोट और करतारपुर के लिए स्ट्रांग रूम दफ़्तर डायरैक्टर लैड् रिकार्ड में बनाया गया है जबकि विधान सभा क्षेत्र फिलौर और नकोदर के लिए स्टेट पटवार स्कूल में स्ट्रांग रूम स्थापित किया गया है। 

दोनों आधिकारियों ने कहा कि संख्या स्टाफ, मतगणना  एजेंट, मीडिया और राजनितिक पार्टियों के प्रतिनिधी और दूसरों के लिए इन सेंटरों में दाख़िल होने  के लिए  पुख़ता प्रबंध किये जाएंगे। जिलाधीश और पुलिस कमिशनर ने कहा कि ज़िला प्रशासन की तरफ से इन केन्द्रों में सुरक्षा के पुख़ता प्रबंध किये जाएंगे और 24 घंटे सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए पंजाब पुलिस, पंजाब आर्म्ड पुलिस और अर्ध सैनिक बलों के जवानों को तैनात किया जायेगा। उन्होनें आधिकारियों को कहा कि इन सैंटरें पर 24 घंटे ई -सरवेलैंस के लिए ज़रूरत अनुसार सी.सी.टी.वी.कैमरे लगाए जाएँ। ज़िला प्रशासन की तरफ से लोक सभा मतदान को निष्पक्ष,शांतमयी और पारदर्शी ढंग के साथ करवाने की बात कही गई । इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर कुलवंत सिंह, डिप्टी कमिशनर पुलिस पी.बी.एस.परमार, अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर पुलिस सचित गुप्ता, सब डिविज़नल मैजिस्ट्रेट परमवीर सिंघ, अमित कुमार पंचाल, संजीव शर्मा, राजेश शर्मा और चारमिता, सचिव रीजनल ट्रांसपोर्ट अथारटी डा.नयन जस्सल, सहायक कमिशनर पुलिस बी.आई.एस.काहलों और बरजिन्दर सिंह के इलावा ओर अन्य भी उपस्थित थे। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar